दुनिया भर में दृश्यम 2 होगी रिलीज

लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। तब्बू शुक्रवार (18 नवंबर) से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, जिस दिन दुनिया भर में दृश्यम 2 की बहुप्रतीक्षित रिलीज होगी। उन्होंने भूल भुलैया 2 में अभिनय किया, जो बॉक्स ऑफिस परि²श्य में 2022 की बहुत कम बॉलीवुड हिट फिल्मों में से एक है, और तब से चार और फिल्मों में प्रदर्शन किया है, वैरायटी की रिपोर्ट।
 
दुनिया भर में  दृश्यम 2 होगी रिलीज
दुनिया भर में  दृश्यम 2 होगी रिलीज लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। तब्बू शुक्रवार (18 नवंबर) से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, जिस दिन दुनिया भर में दृश्यम 2 की बहुप्रतीक्षित रिलीज होगी। उन्होंने भूल भुलैया 2 में अभिनय किया, जो बॉक्स ऑफिस परि²श्य में 2022 की बहुत कम बॉलीवुड हिट फिल्मों में से एक है, और तब से चार और फिल्मों में प्रदर्शन किया है, वैरायटी की रिपोर्ट।

इनमें से पहली फिल्म है दृश्यम 2। यह 2015 की हिट दृश्यम की अगली कड़ी है और दोनों मोहनलाल अभिनीत मलयालम ²श्यम फिल्मों (2013 और 2021) की हिंदी भाषा की रीमेक हैं।

पहली फिल्म में, तब्बू एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जिसका बेटा एक अप्रिय घटना में शामिल होने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाता है।

दृश्यम 2 में, तब्बू का चरित्र अब बल में नहीं है, लेकिन अजय देवगन द्वारा निभाई गई फिल्म के नायक के खिलाफ एक एजेंडा चला रहा है। यह देखते हुए कि फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, तब्बू स्पॉइलर का खुलासा करने से काफी सावधान हैं।

तब्बू ने वैरायटी को बताया, हम पहले भाग से ठीक सात साल दूर हैं और दुनिया में पिछले सात सालों में जो कुछ भी हुआ है। आप देख सकते हैं, मेरा चरित्र अब एक सक्रिय पुलिस अधिकारी नहीं है। उसने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है और विदेश चली गई है। लेकिन निश्चित रूप से जब वह वापस आती है तो कहानी में उसकी उपस्थिति होती है।

वैरायटी कहते हैं, तब्बू ने एक और रीमेक - भोला पर भी काम पूरा कर लिया है, जो 2019 की हिट तमिल-भाषा की थ्रिलर कैथी से अनुकूलित है, जिसे देवगन ने निर्देशित और अभिनीत किया है। अभिनेता, जिन्होंने 1994 से कई फिल्मों में तब्बू के साथ काम किया है, ने महिला के रूप में पुरुष अभिनेता नारायण द्वारा निभाई गई पुलिस की भूमिका को फिर से निभाते हुए उन्हें अंतिम प्रशंसा दी।

व्यस्त अभिनेता ने जिन परियोजनाओं को पूरा किया है उनमें विशाल भारद्वाज के साथ दो और हैं, जिन्होंने उन्हें मैकबेथ अनुकूलन मकबूल (2003) और हैमलेट स्पिनऑफ हैदर (2014) में निर्देशित किया। वह नेटफ्लिक्स की स्पाई थ्रिलर फिल्म खुफिया में नजर आई हैं। और कुट्टी में भी, जो भारद्वाज के बेटे आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म है।

भारद्वाज थ्रिलर का सह-निर्माण, सह-लेखन और स्कोर करते हैं। फिल्म का विषय गुप्त रखा गया है और तब्बू वैरायटी को केवल इतना बता सकती हैं कि यह एक मजबूत कथानक वाली चरित्र-आधारित फिल्म है और यह एक स्पष्ट निर्देशकीय ²ष्टि है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web