दिहाड़ी मजदूर की कहानी से प्रभावित हुए बिग बी

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन राजस्थान के भीलवाड़ा से कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी मोहसिन खान मंसूरी से प्रभावित हुए। 30 वर्षीय प्रतियोगी ने अपनी कहानी से बच्चन को प्रभावित किया और बताया कि कैसे एक दिहाड़ी मजदूर होने के नाते वह अपनी मां और बहन के लिए सब कुछ कर रहा है।
 
दिहाड़ी मजदूर की कहानी से प्रभावित हुए बिग बी
दिहाड़ी मजदूर की कहानी से प्रभावित हुए बिग बी मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन राजस्थान के भीलवाड़ा से कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी मोहसिन खान मंसूरी से प्रभावित हुए। 30 वर्षीय प्रतियोगी ने अपनी कहानी से बच्चन को प्रभावित किया और बताया कि कैसे एक दिहाड़ी मजदूर होने के नाते वह अपनी मां और बहन के लिए सब कुछ कर रहा है।

उन्होंने शो में तीन लाख रुपए जीतने के बाद अपनी बहन से लिए गए पैसे भी चुका दिए। उन्होंने छह लाख चालीस हजार रुपये जीतने के बाद शो छोड़ दिया।

इतिहास में एमए की डिग्री होने के बावजूद, मोहसिन को बाजार में अपने पिता की मदद करने का सहारा लेना पड़ा क्योंकि कई साक्षात्कारों के बाद भी उन्हें ढंग की नौकरी नहीं मिली।

उन्होंने बिग बी से कहा, सर, मैं एक बड़ी राशि जीतना चाहता हूं और उन सभी लोगों को दिखाना चाहता हूं, जो मेरी खुद की एक दुकान खोलकर एक मजदूर का बेटा ही एक मजदूर होगा कहकर मेरा मजाक उड़ाते हैं।

मोहसिन ने अपनी अन्य इच्छाएं भी व्यक्त कीं जिन्हें वह पैसों से पूरा करना चाहता है, मैं अपना खुद का व्यवसाय खोलना चाहता हूं और मालिक बनना चाहता हूँ।

बिग बी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा, हमारे मन में आपके लिए बहुत सम्मान है। जैसा कि आप अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत से यहां तक पहुंचे हैं।

हॉटसीट पर आने और शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, मोहसिन ने कहा, केबीसी में आना मेरा जीवन भर का सपना था और मैं इस प्रतिष्ठित गेम शो में पहुंचकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। इस अवसर के साथ, मैं समाज के नजरिए को बदलना चाहता हूं और लोगों को दिखाना चाहता हूं कि अगर कोई मजदूर का बेटा है, अगर वह कड़ी मेहनत करता है, तो वह केबीसी जैसे सम्मानित मंच तक पहुंच सकता है। किसी को भी उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और हमेशा बड़े सपने देखने का प्रयास करना चाहिए।

केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web