तारक मेहता स्टार ने बनाई पीएम मोदी की मूर्ति

मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मयूर वकानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति पर काम करते हुए एक तस्वीर साझा की।
 
तारक मेहता स्टार ने बनाई पीएम मोदी की मूर्ति
तारक मेहता स्टार ने बनाई पीएम मोदी की मूर्ति मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मयूर वकानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति पर काम करते हुए एक तस्वीर साझा की।

सेल्फी विद पीएम नाम की यह मूर्ति प्रधानमंत्री की विशिष्ट दाढ़ी और हेयर स्टाइल के साथ उनका सटीक प्रतिनिधित्व करती नजर आती है। पीएम मोदी को अपना पसंदीदा कुर्ता, पायजामा और नेहरू जैकेट पहने भी देखा जा सकता है।

कैप्शन में वकानी ने लिखा, सेल्फी विद पीएम, मयूर वकानी और टीम द्वारा बनाई गई मूर्तिकला का फाइनल टच-अप।

अभिनेता लंबे समय से चल रहे लोकप्रिय टीवी शो में सुंदर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। सुंदर दयाबेन के भाई हैं और मयूर भी दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी के भाई हैं।

जैसा कि अभिनेता ने प्रधानमंत्री के लिए अपना सम्मान और प्रशंसा दिखाई, उनके कई प्रशंसकों ने उनकी कला के काम के लिए उनकी प्रशंसा की।

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, बहुत बढ़िया सुंदर भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा, सुपर सुंदर भाई।

यह पहला मौका नहीं है जब मयूर ने दुनिया को पेंटिंग और स्कल्प्टिंग में अपनी रुचि दिखाई है। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बहन दिशा के बर्थडे पर उनका पोट्रेट बनाया था।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web