डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्पर्स नेटफ्लिक्स पर 8 दिसंबर को होगी रिलीज

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री द एलीफेंट व्हिस्पर्स का प्रीमियर 8 दिसंबर को होगा।
 
डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्पर्स नेटफ्लिक्स पर 8 दिसंबर को होगी रिलीज
डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्पर्स नेटफ्लिक्स पर 8 दिसंबर को होगी रिलीज मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री द एलीफेंट व्हिस्पर्स का प्रीमियर 8 दिसंबर को होगा।

सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित डॉक्यूमेंट्री फेस्टिवल- डीओसी एनवाईसी 2022 फिल्म फेस्टिवल 10 नवंबर को शॉर्ट वृत्तचित्र को पिछले सप्ताह यू.एस. में प्रदर्शित किया गया था। डीओसी एनवाईसी सांस्कृतिक बदलाव का जश्न मनाता है और इसका समर्थन करता है कि कैसे डॉक्यूमेंट्री स्टोरीटेलिंग पहले की तरह फल-फूल रही है।

द एलिफेंट व्हिस्पर्स एक स्वदेशी जोड़े की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिन्हें देखभाल के लिए एक अनाथ हाथी रघु दिया गया है। कहानी युगल की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वे रघु की देखभाल और अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम करते हैं।

लघु वृत्तचित्र खूबसूरती से इस कहानी को पिरोती है कि कैसे युगल समय के दौरान राजसी प्राणी के प्यार में पड़ जाते हैं। दक्षिण भारत के जंगली स्थानों में जीवन की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, द एलिफेंट व्हिस्पर्स विदेशी वन्य जीवन, अविस्मरणीय जंगली स्थानों और इस स्थान को साझा करने वाले लोगों और जानवरों की सुंदरता पर प्रकाश डालता है।

निर्माता गुनीत मोंगा ने साझा किया, यह दिल को छू लेने वाला है और दक्षिणी भारत में वन्य जीवन और जंगली स्थानों की सुंदरता के साथ-साथ इस ग्रह पर न केवल प्रकृति बल्कि अन्य जीवित प्राणियों के साथ साझा किए गए सुंदर संबंध को उजागर करता है।

यह लघु वृत्तचित्र कार्तिकी गोंसाल्वेस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। लघु वृत्तचित्र का निर्माण सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले गुनीत मोंगा और अचिन जैन द्वारा किया गया है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web