गुल्की जोशी ने मैडम सर के आगामी सीक्वेंस का किया खुलासा

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टीवी सीरियल मैडम सर में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री गुल्की जोशी ने लोकप्रिय सिटकॉम में आने वाले ट्रैक के बारे में खुलासा किया है, जो लखनऊ के महिला पुलिस थाने में चार महिला अधिकारियों के जीवन पर प्रकाश डालता है।
 
गुल्की जोशी ने मैडम सर के आगामी सीक्वेंस का किया खुलासा
गुल्की जोशी ने मैडम सर के आगामी सीक्वेंस का किया खुलासा मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टीवी सीरियल मैडम सर में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री गुल्की जोशी ने लोकप्रिय सिटकॉम में आने वाले ट्रैक के बारे में खुलासा किया है, जो लखनऊ के महिला पुलिस थाने में चार महिला अधिकारियों के जीवन पर प्रकाश डालता है।

जैसा कि शो चार महिला पुलिस अधिकारियों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को संबोधित करता है, इसका शीर्षक मैडम सर है। इसके अलावा शो में एक चिंगारी गैंग भी है, जिसे कुछ महिलाएं चलाती हैं, जो इंसाफ के लिए हिंसा का इस्तेमाल करती हैं।

शो में, शिवानी (रचना पारुलकर द्वारा अभिनीत), जो चिंगारी गिरोह की नेता है, महिला पुलिस थाना, हसीना (गुल्की जोशी) के एसएचओ से शराब की कालाबाजारी रोकने का वादा करती है लेकिन वह अपना वादा नहीं निभा पाती है।

हसीना शिवानी के खिलाफ सबूत लाने के लिए करिश्मा (युक्ति कपूर द्वारा अभिनीत) को अपने साथ चलने के लिए कहती है, लेकिन जब करिश्मा और हसीना लोकेशन पर पहुंचती हैं, तो हसीना गायब हो जाती है। दूसरी ओर हसीना और शिवानी के बीच झगड़े के कारण, करिश्मा को लगता है कि शिवानी ने हसीना का अपहरण कर उसे गिरफ्तार कर लिया होगा।

एसएचओ हसीना मलिक की भूमिका निभाने वाली गुल्की ने कहा, हसीना और शिवानी अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ होती हैं। यह स्पष्ट है कि हर कोई मानता है कि हसीना के गायब होने पर शिवानी जिम्मेदार हो सकती है।

लेकिन हसीना को क्या हुआ का सवाल? यह तब सामने आता है जब करिश्मा सिंह को पता चलता है कि शिवानी दोषी नहीं है और उसने गलत शिकायत दर्ज की है। मुझे यकीन है कि दर्शक घटनाओं के दिलचस्प मोड़ को देखने के लिए उत्सुक होंगे।

मैडम सर का प्रसारण सोनी सब पर होता है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

From around the web