क्रिकेट के दिग्गजों ने टी20 विश्व कप जीतने पर इंग्लैंड को बधाई दी

मेलबर्न, 13 नवंबर (आईएएनएस)। दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों ने रविवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने पर बधाई दी।
 
क्रिकेट के दिग्गजों ने टी20 विश्व कप जीतने पर इंग्लैंड को बधाई दी
क्रिकेट के दिग्गजों ने टी20 विश्व कप जीतने पर इंग्लैंड को बधाई दी मेलबर्न, 13 नवंबर (आईएएनएस)। दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों ने रविवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने पर बधाई दी।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम करन और लेग स्पिनर आदिल राशिद ने बेन स्टोक्स के नाबाद अर्धशतक से पहले पाकिस्तान को 137/8 तक सीमित करने के लिए शानदार स्पैल डाले, जिससे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 80,462 प्रशंसकों के सामने इंग्लैंड को टी20 विश्व कप के विजेता के रूप में पांच विकेट से जीत मिली।

इसके साथ ही इंग्लैंड की टीम ने इतिहास में दूसरी बार टी20 का ताज अपने नाम किया। जैसे ही जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम व्हाइट बॉल चैंपियन बनी, सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं आने लगीं।

श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने ट्वीट किया, क्रिकेट का एक मजबूत मनोरंजक ब्रांड खेलने के लिए इंग्लैंड को बधाई। कभी हार न मानने के लिए अच्छा खेला।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड की जीत को एक शानदार उपलब्धि बताया और रविवार के मैच में शाहीन आफरीदी की चोट के दुर्भाग्यपूर्ण समय को एक महत्वपूर्ण क्षण बताया।

तेंदुलकर ने एक ट्वीट में कहा, इंग्लैंड को आपका दूसरा टी20 विश्वकप जीतने पर बधाई। शानदार उपलब्धि। यह एक करीबी मुकाबला था और यह और भी दिलचस्प होता अगर आफरीदी चोटिल नहीं होते। यह विश्व कप सही मायने में उतार-चढ़ाव वाला रहा है।

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 2022 टी20 विश्व कप जीतने के लिए इंग्लैंड को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा, बधाई इंग्लैंड, आप जीतने योग्य थे।

इस बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि यह ऑलराउंडर बड़े पलों को जीतना जानता है।

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, ससुराल वालों को बधाई!!

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और जाने-माने कमेंटेटर इयान राफेल बिशप को लगता है कि इंग्लैंड वास्तव में जीत का हकदार है।

एबी डिविलियर्स ने ट्वीट किया, शानदार इंग्लैंड! निस्संदेह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीम।

एक अन्य भारतीय लीजेंड - वीवीएस लक्ष्मण ने फाइनल को एक महान मैच कहा।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, एमसीजी में 80,000 से अधिक प्रशंसकों के सामने शानदार फाइनल। इंग्लैंड को उनकी रोमांचक खिताबी जीत के लिए और पाकिस्तान को शानदार फाइट करने के लिए बधाई।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके

From around the web