काजोल की सलाम वेंकी का ट्रेलर अजय देवगन की दृश्यम 2 के साथ जोड़ा जाएगा

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। काजोल-स्टारर सलाम वेंकी के हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर को इसकी दिल को छू लेने वाली कहानी और किरदारों के कारण काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एक नए घटनाक्रम में, अभिनेत्री-निर्देशक रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी का ट्रेलर अब काजोल के पति अजय देवगन की आगामी फिल्म दृश्यम 2 से जोड़ा जाएगा, जो उनकी 2015 की इसी नाम की हिट हिंदी रीमेक की अगली कड़ी है।
 
काजोल की सलाम वेंकी का ट्रेलर अजय देवगन की दृश्यम 2 के साथ जोड़ा जाएगा
काजोल की सलाम वेंकी का ट्रेलर अजय देवगन की दृश्यम 2 के साथ जोड़ा जाएगा मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। काजोल-स्टारर सलाम वेंकी के हाल ही में लॉन्च हुए ट्रेलर को इसकी दिल को छू लेने वाली कहानी और किरदारों के कारण काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एक नए घटनाक्रम में, अभिनेत्री-निर्देशक रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी का ट्रेलर अब काजोल के पति अजय देवगन की आगामी फिल्म दृश्यम 2 से जोड़ा जाएगा, जो उनकी 2015 की इसी नाम की हिट हिंदी रीमेक की अगली कड़ी है।

दर्शक अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना अभिनीत दृश्यम 2 को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, अब सलाम वेंकी के साथ उन्हें दोहरा मजा आएगा।

सलाम वेंकी, जिसमें विशाल जेठवा भी काजोल के बेटे के किरदार में हैं, एक मां-बेटे की जोड़ी की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जो जीवन के उत्सव का सही अर्थ सिखाती है। फिल्म जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए की विचारधारा में विश्वास करती है।

कनेक्कट मीडिया द्वारा प्रस्तुत और ब्लिव प्रोडक्शंस और आरटीकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित, सलाम वेंकी 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

From around the web