कागज 2 की कास्ट में शामिल हुईं स्मृति कालरा

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म कागज 2 के लिए तैयार अभिनेत्री स्मृति कालरा ने साझा किया कि कैसे उन्हें इसमें भूमिका मिली और इसका अनुभव कैसा रहा।
 
कागज 2 की कास्ट में शामिल हुईं स्मृति कालरा
कागज 2 की कास्ट में शामिल हुईं स्मृति कालरा मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म कागज 2 के लिए तैयार अभिनेत्री स्मृति कालरा ने साझा किया कि कैसे उन्हें इसमें भूमिका मिली और इसका अनुभव कैसा रहा।

यह वी.के. प्रकाश द्वारा निर्देशित 2021 में आई फिल्म कागज का सीक्वल है। इसमें दर्शन कुमार, अनुपम खेर और सतीश कौशिक हैं।

स्मृति ने कहा, मैंने कागज 2 में मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और मैंने जोर देकर कहा कि मैं एक ऑडिशन दूं, क्योंकि हर ऑडिशन के साथ आपको एक नया किरदार निभाने को मिलता है, चाहे आपको भूमिका मिले या न मिले। और अलग-अलग किरदार निभाकर आप सिर्फ अपने अभिनय कौशल को तेज कर रहे हैं।

तो मैंने ऑडिशन दिया और जिस क्षण मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया, मुझे बस इतना पता था कि ये मैं ही करुंगी। निर्देशक और निर्माता को वास्तव में मेरा प्रदर्शन पसंद आया और जैसे ही उन्होंने ऑडिशन देखा और मुझसे मिले और उन्होंने मुझे भूमिका के लिए फाइनल कर लिया।

स्मृति ने दिल संभल जा जरा, सुवीन गुग्गल, 12/24 करोल बाग समेत कई शो में काम किया है और उन्होंने कैश से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।

फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसे कागज पर मृत घोषित कर दिया जाता है और वह अपने अस्तित्व को साबित करने के लिए कानून और समाज से लड़ता है।

यह साझा करते हुए कि उनकी भूमिका कैसे अलग होगी, उन्होंने कहा, मैं एक आधुनिक लड़की की भूमिका निभा रही हूं। वह अपने विचारों को सही तरीके से व्यक्त करती है। मेरा एक हिस्सा निश्चित रूप से कागज 2 में निभाई गई भूमिका से संबंधित है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

From around the web