एमी एडम्स दर्शकों के साथ पहली बार एनचांटेड देखकर सचमुच डर गई थीं

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस) । हॉलीवुड अभिनेत्री एमी एडम्स, जिनकी म्यूजिकल फैंटेसी फिल्म डिसेंचेंटेड शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज हुई है, ने साझा किया है कि दर्शकों के साथ पहली बार एंचांटेड (डिसचैन्टेड का प्रीक्वल) देखकर वह वास्तव में घबराई हुई और डरी हुई थीं।
 
एमी एडम्स दर्शकों के साथ पहली बार एनचांटेड देखकर सचमुच डर गई थीं
एमी एडम्स दर्शकों के साथ पहली बार एनचांटेड देखकर सचमुच डर गई थीं मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस) । हॉलीवुड अभिनेत्री एमी एडम्स, जिनकी म्यूजिकल फैंटेसी फिल्म डिसेंचेंटेड शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज हुई है, ने साझा किया है कि दर्शकों के साथ पहली बार एंचांटेड (डिसचैन्टेड का प्रीक्वल) देखकर वह वास्तव में घबराई हुई और डरी हुई थीं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, एमी ने खुलासा किया कि 2007 में दर्शकों से घिरे रहने और थिएटर के अंदर उनकी लाइव प्रतिक्रियाओं को देखने के दौरान उनकी मन: स्थिति क्या थी।

उन्होंने कहा, पहली बार, एनचांटेड के साथ, हम एक बड़ी छलांग लगा रहे थे। मुझे पता था कि मैं गिजेल से कितना प्यार करती थी और मैं उसकी आत्मा में कितना विश्वास करती थी। और, हम वास्तव में यह नहीं जानते थे कि यह क्या है होगा या अगर लोग इसे प्राप्त करेंगे। इसलिए, मुझे याद है कि पहली बार जब मैंने इसे दर्शकों के साथ देखा तो वास्तव में डर लग रहा था।

उक्त स्क्रीनिंग लंदन में हुई थी। एमी ने याद करते हुए आगे कहा, फिल्म के पहले भाग के लिए यह बहुत शांत था। लोग समझने लगे कि वे क्या देख रहे हैं।

उन्होंने अंत में फिल्म में मोड़ के बारे में बात की, जिसके कारण दर्शकों की ऊर्जा में बदलाव आया, और फिर, मुझे याद है कि हैप्पी वकिर्ंग सॉन्ग के बाद, ऊर्जा में एक बदलाव आया जहां दर्शकों ने यात्रा पर जाना शुरू कर दिया हमारे साथ। और यह मेरे लिए वास्तव में एक जबरदस्त अहसास था।

डिसएन्चेंटेड वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

From around the web