आमिर खान बनाएंगे चैंपियंस

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। काफी अस्पष्टता और हां या ना के लगातार झगड़े के बाद यह तय हो गया है कि आमिर खान चैंपियंस का हिस्सा होंगे, लेकिन यहां पेंच यह है कि अभिनेता एक निर्माता की क्षमता में परियोजना पर काम करेंगे।
 
आमिर खान बनाएंगे चैंपियंस
आमिर खान बनाएंगे चैंपियंस मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। काफी अस्पष्टता और हां या ना के लगातार झगड़े के बाद यह तय हो गया है कि आमिर खान चैंपियंस का हिस्सा होंगे, लेकिन यहां पेंच यह है कि अभिनेता एक निर्माता की क्षमता में परियोजना पर काम करेंगे।

आमिर खान की अगली फिल्म चैंपियंस के बारे में कुछ समय से खबरें आ रही हैं।

अभिनेता, जिन्हें हाल ही में लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, हाल ही में अपने बचपन के दोस्त के कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थे। वहां, अभिनेता ने परियोजना के बारे में खुलासा किया।

अभिनेता ने फिल्म के लिए निर्माता की कुर्सी पर होने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए।

आमिर ने कहा, यह एक अद्भुत पटकथा है, यह एक सुंदर कहानी है और यह बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं, मैं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं।

मैं चैंपियंस का निर्माण कर रहा हूं, क्योंकि मैं वास्तव में फिल्म में विश्वास करता हूं, मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन कहानी है।

फिल्म का सह-निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, इंडिया और 200 नॉटआउट प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

From around the web