अजय देवगन 53वें आईएफएफआई में ²श्यम 2 की विशेष स्क्रीनिंग में होंगे शामिल

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ²श्यम 2, जो शुक्रवार 18 नवंबर को रिलीज हो रही है, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए तैयार है।
 
अजय देवगन 53वें आईएफएफआई में ²श्यम 2 की विशेष स्क्रीनिंग में होंगे शामिल
अजय देवगन 53वें आईएफएफआई में ²श्यम 2 की विशेष स्क्रीनिंग में होंगे शामिल मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ²श्यम 2, जो शुक्रवार 18 नवंबर को रिलीज हो रही है, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए तैयार है।

भारतीय राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) ने गुरुवार को ट्विटर पर देवगन का एक वीडियो अपडेट के साथ साझा करके जानकारी दी कि फिल्म 21 नवंबर को गोवा में दिखाई जाएगी, जहां इसे ज्यादातर शूट किया गया है। इसके साथ ही अजय देवगन स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।

वीडियो में अजय को यह कहते हुए देखा जा सकता है, हैलो, मुझे पता है कि आप सभी ²श्यम 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मैं जल्द ही आप लोगों से मिलूंगा। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ²श्यम 2 का प्रीमियर हो रहा है। 53वें आईएफएफआई में, इसे एक साथ देखते हैं, गोवा में मिलते हैं।

संयोग से, गोवा के साथ फिल्म के जुड़ाव ने पंजिम में फिल्माए गए इसके सत्संग और पाव भाजी ²श्यों के कारण कई मीम्स और वायरल जोक्स को प्रेरित किया है।

²श्यम 2 2015 की फिल्म का सीक्वल है, जो खुद इसी नाम की हिट मलयालम सुपरहिट फिल्म का रीमेक थी, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। 2015 की ²श्यम का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था, जिनका 2020 में सिरोसिस के कारण निधन हो गया था।

सीक्वल का निर्देशन निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे अभिषेक पाठक ने किया है और इसमें दक्षिणी सनसनी देवी श्री प्रसाद का संगीत है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

From around the web