महरौली हत्याकांड : श्रद्धा ने 18 मई को अपनी सहेली को मैसेज किया था- यार, मुझे खबर मिली है

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। श्रद्धा वॉकर और उसकी सहेली के बीच कथित चैट का स्क्रीनशॉट बुधवार को सामने आया, जिसमें देखा गया कि मई में जिस दिन उसकी हत्या हुई थी, उस दिन की शाम तक वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी।
 
महरौली हत्याकांड : श्रद्धा ने 18 मई को अपनी सहेली को मैसेज किया था- यार, मुझे खबर मिली है
महरौली हत्याकांड : श्रद्धा ने 18 मई को अपनी सहेली को मैसेज किया था- यार, मुझे खबर मिली है नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। श्रद्धा वॉकर और उसकी सहेली के बीच कथित चैट का स्क्रीनशॉट बुधवार को सामने आया, जिसमें देखा गया कि मई में जिस दिन उसकी हत्या हुई थी, उस दिन की शाम तक वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी।

उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को कथित तौर पर उसकी हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

स्क्रीनशॉट में देखा गया है कि श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था - यार, मुझे खबर मिली है। मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं।

उसकी सहेली ने जवाब दिया : क्या खबर है लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई और शाम 6.29 बजे आए सहेली के मैसेज का भी उसने जवाब नहीं दिया था।

उसकी सहेली ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उसके ठिकाने और सुरक्षा के बारे में पूछा था- कहाँ हो तुम? क्या तुम सुरक्षित हो?

इस बीच, जघन्य हत्या की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने जून तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया था।

जांचकर्ताओं ने कहा कि पुलिस की टीमें अधिक जानकारी जुटाने के लिए उसके फोन को स्कैन कर रही हैं।

एक अधिकारी ने कहा, वह अपने दोस्तों द्वारा किसी भी संदेह से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रहा था। पुलिस की टीमें उसके मोबाइल फोन के विवरण और इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री की जांच कर रही हैं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

From around the web