रुबिका लियाकत पर टूटा दुःखों का पहाड़, माँ फातिमा का हुई मौत...

 
rubika

नोएडा: वरिष्ठ पत्रकार व् एबीपी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत की माँ फातिमा लियाकत का इंतकाल ( निधन ) हो गया है, रुबिका की माँ कोरोना से संक्रमित थी, लम्बे समय से उनका ईलाज चल रहा था, माँ के निधन की जानकारी खुद रुबिका लियाकत ने ट्वीट करके दी, मां के निधन की खबर साझा करते हुए रुबिका ने अपने ट्वीट में लिखा, ”मां अब पास नहीं रहेंगी, अब मां मुझमें रहेंगी. ख़ूब लड़ी मर्दानी, वो तो फ़ातमा रानी थी.

रुबिका लियाकत की मां, पेशे से वैज्ञानिक थीं, पर्यावरण विज्ञान में पीएचडी थीं, ने राजस्थान के उदयपुर में अंतिम सांस ली। कई मीडिया हस्तियों और राजनेताओं ने लियाकत के नुकसान के लिए वहां संवेदना व्यक्त की।


रुबिका लियाकत, जो वर्तमान में एबीपी न्यूज़ में कार्यरत एक हिंदी समाचार एंकर हैं, ने 2008 में न्यूज़ 24 में एक पत्रकार के रूप में काम करना शुरू किया। रुबिका उदयपुर की रहने वाली हैं, मुंबई विश्वविद्यालय में उच्च शिक्षा ग्रहण किया था, रुबिका लियाकत पिछले साल पीएम केयर्स फंड में योगदान करने के लिए भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा नामित पांच पत्रकारों में शामिल थीं। फंड का उद्देश्य महामारी से प्रेरित नुकसान से पीड़ित भारतीयों की मदद करना था। रुबिका ने भी सार्वजनिक रूप से अपने योगदान की घोषणा की थी। उन्होंने पत्रकार नावेद कुरैशी से शादी की है और दो बच्चे हैं।

From around the web