एप्पल आईफोन 15 प्रो में हो सकता है थंडरबोल्ट पोर्ट

सैन फ्रांसिस्को, 18 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल के आगामी अगली पीढ़ी के आईफोन 15 प्रो मॉडल में हाई-स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट पोर्ट की सुविधा होने की संभावना है।
 
एप्पल आईफोन 15 प्रो में हो सकता है थंडरबोल्ट पोर्ट
एप्पल आईफोन 15 प्रो में हो सकता है थंडरबोल्ट पोर्ट सैन फ्रांसिस्को, 18 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल के आगामी अगली पीढ़ी के आईफोन 15 प्रो मॉडल में हाई-स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट पोर्ट की सुविधा होने की संभावना है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट में बताया गया कि एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू के अनुसार, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स मॉडल में कम से कम यूएसबी 3.2 या थंडरबोल्ट 3 के समर्थन के साथ यूएसबी-सी पोर्ट की सुविधा होगी।

थंडरबोल्ट 3 पोर्ट में 40 जीबीपीएस तक की बैंडविड्थ की सुविधा होने की संभावना है।

थंडरबोल्ट पोर्ट सपोर्ट से प्रदर्शन को बढ़ावा देने और तेज डेटा ट्रांसफर गति की पेशकश की उम्मीद है, जो उपयोगकर्ताओं को विशेष रूप से तब मदद करेगा जब वे बड़ी फाइलों को स्थानांतरित करना चाहते हैं।

इस साल अक्टूबर में, टेक दिग्गज कथित तौर पर आईफोन 15 प्रो मॉडल पर क्लिक करने योग्य वॉल्यूम और पॉवर बटन को सॉलिड-स्टेट बटन से बदलने की योजना बना रहा था।

कुओ ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि बटन आईफोन 7 के सॉलिड-स्टेट होम बटन के समान कार्य कर सकते हैं, जिसे उपयोगकर्ता फिजिकल रूप से दबा नहीं सकता है लेकिन टच करने के जवाब में वाइब्रेट करता है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web