हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के क्यूबो ने डैशकैम प्रो 4के लॉन्च किया

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के क्यूबो ने बुधवार को डैशकैम प्रो 4के के लॉन्च के साथ अपने ऑटो टेक सेगमेंट के विस्तार की घोषणा की।
 
हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के क्यूबो ने डैशकैम प्रो 4के लॉन्च किया
हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के क्यूबो ने डैशकैम प्रो 4के लॉन्च किया नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के क्यूबो ने बुधवार को डैशकैम प्रो 4के के लॉन्च के साथ अपने ऑटो टेक सेगमेंट के विस्तार की घोषणा की।

एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, यह प्रोडक्ट क्यूबो की आधिकारिक वेबसाइट पर 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

कंपनी ने एक उन्नत मॉडल भी लॉन्च किया, जो इसके साथ फ्रंट और बैक डुअल रिकॉर्डिग के लिए रियर कैम के साथ आता है।

हीरो इलेक्ट्रोनिक्स के सीईओ, निखिल राजपाल ने एक बयान में कहा, सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं और बेहतर कनेक्टिविटी से लैस, यह उन कंटेंट क्रिएटर्स के लिए वरदान होगा जो यात्रा के दौरान कंटेंट को रिकॉर्ड करना चाहते हैं और चलते-फिरते अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करना चाहते हैं। हम निश्चित हैं कि यह हमारे ग्राहकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त होगा, जिसके परिणामस्वरूप भारत में तकनीक को अपनाने का हमारा समग्र उद्देश्य होगा।

डैशकैम प्रो 4के एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस), 2.8 इंच की एलसीडी स्क्रीन जैसी उन्नत सुविधाओं से लैस है, जो 4के वीडियो रिकॉडिर्ंग और लाइव व्यू कैप्चर की जा रही चीजों को देख सकता है।

लेन डिपार्चर वार्निग, फॉरवर्ड व्हीकल मोशन डिटेक्शन और व्हीकल अहेड अलर्ट जैसी एडीएएस-आधारित सुविधाओं के साथ सुरक्षा का एक अतिरिक्त स्तर है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने टाइम-लैप्स फीचर, जीपीएस और यूजर-फ्रेंडली ऐप एक्सेस के साथ, क्यूबो डैशकैम प्रो 4के बाजार में सबसे अधिक सुविधा संपन्न डैशकैम के रूप में खड़ा है।

इसके अलावा, दोनों प्रकारों में एक समान पहलू है कि वे एलईडी संकेतकों के साथ आते हैं और वाईफाई संगत हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web