लंबे टेक्स्ट को अपने आप थ्रेड में विभाजित करने की सुविधा पर काम कर रहा ट्विटर

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जैसा कि ट्विटर केवल 280-कैरेक्टर्स की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक लंबा पाठ लिखना चुनौतीपूर्ण बनाता है, माइक्रोब्लॉगिंग साइट स्वचालित रूप से लंबे पाठ को थ्रेड्स में बदलने के लिए एक समाधान पर काम कर रही है।
 
लंबे टेक्स्ट को अपने आप थ्रेड में विभाजित करने की सुविधा पर काम कर रहा ट्विटर
लंबे टेक्स्ट को अपने आप थ्रेड में विभाजित करने की सुविधा पर काम कर रहा ट्विटर सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जैसा कि ट्विटर केवल 280-कैरेक्टर्स की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक लंबा पाठ लिखना चुनौतीपूर्ण बनाता है, माइक्रोब्लॉगिंग साइट स्वचालित रूप से लंबे पाठ को थ्रेड्स में बदलने के लिए एक समाधान पर काम कर रही है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप शोधकर्ता जेन मानचुन वोंग द्वारा गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट के अनुसार, ट्विटर के कंपोजर 280-कैरेक्टर की सीमा पार करने पर टेक्स्ट को स्वचालित रूप से एक थ्रेड में बदलने की अनुमति देगा।

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ लोगों ने हाल ही में कुछ से अधिक ट्वीट्स के साथ थ्रेड पोस्ट करने और पढ़ने के बारे में शिकायत की है।

इन ट्वीट्स के जवाब में मस्क ने कहा कि टीम थ्रेड राइटिंग को आसान बनाने पर काम कर रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, जल्द ही लंबे ट्वीट करने की क्षमता होगी।

यह पहली बार नहीं है जब मस्क ने लंबे-लंबे ट्वीट्स पोस्ट करने के मुद्दे को संबोधित किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने पहले कहा था कि सोशल नेटवर्क ट्वीट्स के लिए लंबे फॉर्म टेक्स्ट संलग्न करने की क्षमता विकसित कर रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह नए थ्रेड कंपोजर से अलग फीचर होगा या नहीं।

पिछले साल थ्रेडर के अधिग्रहण के माध्यम से, ट्विटर ने ट्विटर ब्लू ग्राहकों को थ्रेड पढ़ने का एक आसान तरीका प्रदान किया था।

लेकिन मस्क ने यह उल्लेख नहीं किया है कि क्या वह औसत उपयोगकर्ता के पढ़ने के अनुभव को बदल रहे हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि नया कंपोजर फीचर कब उपलब्ध होगा, हालांकि ट्विटर इंजीनियर इस पर काम कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web