मेटा ने संध्या देवनाथन को भारतीय कारोबार का प्रमुख नियुक्त किया

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने गुरुवार को मेटा इंडिया के उपाध्यक्ष के रूप में संध्या देवनाथन की नियुक्ति की घोषणा की। हाल के दिनों में कई प्रमुख अधिकारी कंपनी छोड़ चुके हैं।
 
मेटा ने संध्या देवनाथन को भारतीय कारोबार का प्रमुख नियुक्त किया
मेटा ने संध्या देवनाथन को भारतीय कारोबार का प्रमुख नियुक्त किया नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने गुरुवार को मेटा इंडिया के उपाध्यक्ष के रूप में संध्या देवनाथन की नियुक्ति की घोषणा की। हाल के दिनों में कई प्रमुख अधिकारी कंपनी छोड़ चुके हैं।

वह 1 जनवरी, 2023 को अपनी नई भूमिका शुरू करेंगी और मेटा एपीएसी के उपाध्यक्ष डैन नियरी को रिपोर्ट करेंगी।

देवनाथन एपीएसी नेतृत्व टीम का हिस्सा होंगी और देश के संगठन और रणनीति का नेतृत्व करने के लिए भारत वापस आएंगी।

मेटा के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मार्ने लेविन ने कहा, संध्या के पास व्यवसायों को बढ़ाने, असाधारण और समावेशी टीम बनाने, उत्पाद नवाचार चलाने और मजबूत साझेदारी बनाने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। हम भारत में मेटा की निरंतर वृद्धि को लेकर रोमांचित हैं।

कंपनी ने कहा कि देवनाथन मेटा के कारोबार के दीर्घकालिक विकास और भारत के प्रति प्रतिबद्धता को समर्थन देना जारी रखते हुए अपने भागीदारों और ग्राहकों की सेवा के लिए संगठन की व्यवसाय और राजस्व प्राथमिकताओं को एक साथ लाने पर ध्यान केंद्रित करेंगी।

वह 2016 में मेटा में शामिल हुईं और सिंगापुर और वियतनाम के व्यवसायों और टीमों के साथ-साथ दक्षिण पूर्व एशिया में मेटा की ई-कॉमर्स पहलों को बनाने में मदद की।

2020 में, वह एपीएसी के लिए गेमिंग का नेतृत्व करने के लिए चली गईं जो वैश्विक स्तर पर मेटा के लिए सबसे बड़े वर्टिकल में से एक है।

कंपनी ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की थी कि बढ़ती असुरक्षा और बड़े पैमाने पर छंटनी के बीच, व्हाट्सएप के भारत प्रमुख अभिजीत बोस और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी के निदेशक राजीव अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है।

मेटा ने पिछले हफ्ते 11,000 से अधिक कर्मचारियों, या इसके कर्मचारियों के 13 प्रतिशत को बर्खास्त कर दिया था, जो भारत में विभिन्न टीमों को प्रभावित करने वाले सबसे खराब छंटनी में से एक था।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web