मार्च 2023 तक 1,400 से अधिक लोगों को नियुक्त करेगी अपग्रेड

मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एडटेक प्रमुख अपग्रेड ने बुधवार को घोषणा की है कि वह मार्च 2023 तक 1,400 से अधिक टीम सदस्यों को नियुक्त करने की योजना बना रही है ताकि भारत और विश्व स्तर पर शिक्षार्थियों को प्रभावित करने के लिए अपनी विकास और विस्तार योजनाओं को जारी रखा जा सके।
 
मार्च 2023 तक 1,400 से अधिक लोगों को नियुक्त करेगी अपग्रेड
मार्च 2023 तक 1,400 से अधिक लोगों को नियुक्त करेगी अपग्रेड मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एडटेक प्रमुख अपग्रेड ने बुधवार को घोषणा की है कि वह मार्च 2023 तक 1,400 से अधिक टीम सदस्यों को नियुक्त करने की योजना बना रही है ताकि भारत और विश्व स्तर पर शिक्षार्थियों को प्रभावित करने के लिए अपनी विकास और विस्तार योजनाओं को जारी रखा जा सके।

एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने नवंबर 2022 और मार्च 2023 के बीच पूरे भारत और वैश्विक कार्यालयों में लोगों को नियुक्त करने की पेशकश की है।

अपग्रेड के सह-संस्थापक और एमडी मयंक कुमार ने एक बयान में कहा, हम उन बड़ी टीमों का विस्तार कर रहे हैं जिन्हें हम बोर्ड पर ला रहे हैं। साथ ही, जबकि हमारा ध्यान मजबूत ऑनलाइन वितरण मॉडल पर है, हम अपने वर्तमान और भावी शिक्षार्थियों को व्यक्तिगत रूप से हमसे मिलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जबकि वे अपने लिए सही कार्यक्रम तय करते हैं।

सेल्स और मार्किटिंग, कंटेंट, डिलीवरी और सीखने के अनुभव के बाद 1,400 सदस्यों में से अधिकांश को संकाय, प्रशिक्षकों और विशेषज्ञों के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

नियुक्तियों का ध्यान उनके उच्च विकास क्षेत्रों पर होगा, जिसमें विदेश में अध्ययन, 10 वैश्विक परिसर, नौकरी सक्षम और तैयार कार्यक्रम शामिल हैं जो पिछले 90 दिनों में भारत और अमेरिका में लॉन्च किए गए अपग्रेड के साथ-साथ इसके मुंबई के एटलस स्किलटेक विश्वविद्यालय में भी शामिल हैं।

आज तक, वन अपग्रेड ने सॉफ्ट स्किल, टेस्ट प्रेप, कॉलेज से जुड़े प्रोग्राम, क्रेडेंशियल से जुड़े प्रोग्राम, प्लेसमेंट, नौकरी में बदलाव और करियर में उन्नति के 8.2 मिलियन शिक्षार्थियों को प्रभावित किया है।

इसके अलावा, अपग्रेड ने पिछले कुछ महीनों में 3,35,000 वर्ग फुट के लिए नए पट्टे पर हस्ताक्षर किए हैं, जिनका उपयोग शिक्षकों और फैकल्टी के बढ़ते रोस्टर के लिए ऑफिस स्पेस, ऑफलाइन कैंपस, शिक्षार्थी आवास, स्टूडियो और प्रशिक्षण कक्षों के लिए किया जाएगा।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web