माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स यूजर्स के लिए नया अपडेट डिस्कोर्ड वॉइस चैट जारी किया

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। माइक्रोसॉफ्ट ने एक नया अपडेट जारी किया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने एक्सबॉक्स कंसोल से सीधे अपने डिस्कोर्ड वॉइस चैनल को कनेक्ट करने की क्षमता प्रदान करेगा, जिससे मोबाइल, कंसोल और पीसी पर डिस्कॉर्ड दोस्तों के साथ चैट करना आसान हो जाएगा।
 
माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स यूजर्स के लिए नया अपडेट डिस्कोर्ड वॉइस चैट जारी किया
माइक्रोसॉफ्ट ने एक्सबॉक्स यूजर्स के लिए नया अपडेट डिस्कोर्ड वॉइस चैट जारी किया सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। माइक्रोसॉफ्ट ने एक नया अपडेट जारी किया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने एक्सबॉक्स कंसोल से सीधे अपने डिस्कोर्ड वॉइस चैनल को कनेक्ट करने की क्षमता प्रदान करेगा, जिससे मोबाइल, कंसोल और पीसी पर डिस्कॉर्ड दोस्तों के साथ चैट करना आसान हो जाएगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, जब आपका डिस्कॉर्ड खाता एक्सबॉक्स से जुड़ा होता है, तो अब आप सीधे अपने एक्सबॉक्स कंसोल से अपने डिस्कॉर्ड सर्वर से वॉइस चैनल में शामिल हो सकते हैं।

उपयोगकर्ताओं को इसे आजमाने के लिए, उन्हें गाइड खोलने, पार्टियों और चैट पर स्क्रॉल करने और डिस्कॉर्ड का चयन करने की आवश्यकता होगी।

ब्लॉगपोस्ट के अनुसार, इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को अपने उपलब्ध डिस्कोर्ड सर्वरों के माध्यम से स्क्रॉल करने और एक वॉइस चैनल चुनने की आवश्यकता होगी और फिर उपयोगकर्ताओं को अपने दोस्तों का पूर्वावलोकन देखने को मिलेगा, जो एक डिस्कोर्ड सर्वर और वॉइस चैनल में हैं।

साथ ही, नॉइज रिडक्शन को सक्रिय कर दिया गया है ताकि एक्सबॉक्स सीरीज एक्स/एस कंसोल पर डिस्कॉर्ड वॉइस से कनेक्ट होने वाले उपयोगकर्ता और भी स्पष्ट ऑडियो सुन सकें।

इसके अलावा, कंपनी ने एक्सबॉक्स में एक नया कैप्चर ऐप जोड़ा है, जो गाइड के कैप्चर और शेयर टैब के साथ-साथ माई गेम्स और ऐप में पाया जा सकता है, जो उपयोगकर्ताओं के गेम कैप्चर को बेहतर देखने, प्रबंधन और एडिटिंग की पेशकश करता है।

ब्लॉगपोस्ट में कहा गया है कि ट्विच, लाइटस्ट्रीम और स्ट्रीमलैब्स की शुरुआत के साथ, उपयोगकर्ता अब सीधे अपने एक्सबॉक्स कंसोल से अपनी लाइव स्ट्रीम शुरू कर सकते हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web