बिग बॉस 16 से बाहर निकलते ही गोरी नागोरी ने सलमान से कहा आई लव यू मामू

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी गोरी नागोरी घर से बाहर हो गई है, ऐसे में घर से बाहर आने के बाद लहरें टीवी के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि वह सलमान खान से प्यार करती हैं और उन्होंने सलमान को मामू कहकर भी बुलाया।
 
बिग बॉस 16 से बाहर निकलते ही गोरी नागोरी ने सलमान से कहा आई लव यू मामू
बिग बॉस 16 से बाहर निकलते ही गोरी नागोरी ने सलमान से कहा आई लव यू मामू मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी गोरी नागोरी घर से बाहर हो गई है, ऐसे में घर से बाहर आने के बाद लहरें टीवी के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि वह सलमान खान से प्यार करती हैं और उन्होंने सलमान को मामू कहकर भी बुलाया।

हंसते हुए साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, मैं तुमसे प्यार करती हूँ, मामू।

बाद में, उन्होंने तीन नामों का भी खुलासा किया जिनके साथ वह बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी संपर्क में रहना चाहेंगी, अब्दु रोजिक, सौंदर्या शर्मा, और अर्चना गौतम।

गोरी ने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, वह सभी को याद नहीं कर रही है, मैं सभी को भूलना चाहती हूं, लेकिन सौंदर्या से बात करूंगी।

वीकेंड का वार के दौरान, होस्ट ने घरवालों को बरगलाया और सभी प्रतियोगियों को लगा कि प्रियंका चाहर चौधरी घर से बाहर हो जाएंगी लेकिन बाद में उन्होंने खुलासा किया कि दर्शकों से कम वोटों के कारण गोरी को निकाला गया है।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

From around the web