बिग बॉस 16 : घरवालों को अर्चना की दोबारा एंट्री का इंतजार

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के घर के अंदर अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हुए तमाम मेलोड्रामा और भारी झगड़ों के बाद राजनेत्री व अभिनेत्री बाहर हो गईं। घरवालों को अर्चना के दोबारा घर में प्रवेश करने का इंतजार है।
 
बिग बॉस 16 : घरवालों को अर्चना की दोबारा एंट्री का इंतजार
बिग बॉस 16 : घरवालों को अर्चना की दोबारा एंट्री का इंतजार मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के घर के अंदर अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हुए तमाम मेलोड्रामा और भारी झगड़ों के बाद राजनेत्री व अभिनेत्री बाहर हो गईं। घरवालों को अर्चना के दोबारा घर में प्रवेश करने का इंतजार है।

पिछले एपिसोड में अर्चना और शिव के बीच एक तीखी बहस छिड़ गई, जिसके बाद उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारा। बाद में शालिन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया ने उन्हें शो से निकालने की मांग की। शिव के साथ शारीरिक लड़ाई के कारण बाद में अर्चना को हटा दिया गया था।

यह सब तब शुरू हुआ, जब टीना दत्ता ने उन पर शुगर और टिश्यू पेपर छिपाने का आरोप लगाया।

अब, चैनल द्वारा जारी किए गए नवीनतम प्रोमो में उन्हें वापसी करते हुए दिखाया गया है, जिसमें कहा गया है, मायके गई थी, ससुराल वापस आ गई।

लेकिन अन्य प्रतियोगियों ने उनकी वापसी पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। शिव, साजिद खान, एमसी स्टेन और अन्य घरवाले निराश थे।

साजिद खान कहते हैं, वो हद पार करेगी कहीं ना कहीं।

निमृत आगे कहती हैं, इंतजार करते हैं और देखते हैं। यही तो मजा है।

अर्चना ये भी जानती हैं कि कई कंटेस्टेंट्स उन्हें वापस देखकर खुश नहीं हैं और वो बाकी कंटेस्टेंट्स से भी यही कहती नजर आईं। हालांकि, वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने अर्चना को अनावश्यक रूप से उकसाने और पूरी लड़ाई के लिए शिव को आड़े हाथ लिया।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

From around the web