बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुर्गो की तरह होते हैं : शेखर सुमन

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। शेखर सुमन बिग बॉस 16 के बाल दिवस विशेष एपिसोड बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन में अपने प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में प्रतियोगियों को रोस्ट करते नजर आएंगे।
 
बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुर्गो की तरह होते हैं : शेखर सुमन
बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुर्गो की तरह होते हैं : शेखर सुमन मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। शेखर सुमन बिग बॉस 16 के बाल दिवस विशेष एपिसोड बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन में अपने प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में प्रतियोगियों को रोस्ट करते नजर आएंगे।

शेखर का कहना है कि बिग बॉस का घर एक स्कूल की तरह होता है जहां घरवाले छात्रों की तरह होते हैं और बिग बॉस उनके प्रिंसिपल होते हैं। वह अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर और शालिन भनोट पर भी कटाक्ष करते हैं, यह बताते हुए कि वह किस तरह के छात्र हैं।

एमसी स्टेन की ओर इशारा करते हुए वह कहते हैं : मैं शुरुआत में सिर्फ रैप करता हूं और बाद में समझदारी से बात करता हूं, इसलिए एमसी स्टेन, हम दोनों की तुलना नहीं की जा सकती। शेखर अंकित की तुलना एक ऐसे छात्र से करते हैं, जिसे शिक्षक ने कक्षा में चुप रहने के लिए कहा, फिर शिक्षक के बदल जाने के बाद उसने उसी नियम का पालन किया।

उन्होंने आगे कहा : सुंबुल वह छात्रा है जो यह सोचकर रोती है कि शालिन ने मुझे एक फूल कम क्यों दिया, मुझमें क्या कमी है। वह आगे कहते हैं कि शालिन टीना दत्ता से दोस्ती करना चाहता है लेकिन वह उसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। न तो वह शालिन में साधारण ब्याज दिखा रही है और न ही चक्रवृद्धि ब्याज।

होस्ट मजाक में यह भी कहते हैं कि अगर कोई गौर करे तो बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुर्गो की तरह होते हैं। वह सलमान खान द्वारा ग्रिल किए जाते हैं, मेरे द्वारा भुने जाते हैं और अंत में वह लड़ाई के दौरान एक दूसरे को खाते हैं।

बाद में शेखर घरवालों की बचपन की तस्वीरें दिखाते हैं और उनसे उनकी शक्ल के आधार पर व्यक्ति की पहचान करने के लिए कहते हैं। यह प्रतियोगियों को उदासीन बनाता है, और वह सभी अपने बचपन की यादों का आनंद लेते हैं। इसके अलावा तीन बच्चे बिग बॉस के घर के अंदर आते हैं और प्रियंका, अंकित और शालिन की तरह हरकत करते हैं।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

केसी/एसजीके

From around the web