फातिमा सना शेख ने मिर्गी से लड़ाई की दास्तां साझा की

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख, जिन्हें जल्द ही सैम बहादुर में इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाएगा, ने हाल ही में मिर्गी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिससे वह भी पीड़ित हैं।
 
फातिमा सना शेख ने मिर्गी से लड़ाई की दास्तां साझा की
फातिमा सना शेख ने मिर्गी से लड़ाई की दास्तां साझा की मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख, जिन्हें जल्द ही सैम बहादुर में इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाएगा, ने हाल ही में मिर्गी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिससे वह भी पीड़ित हैं।

नवंबर को मिर्गी जागरूकता माह के रूप में जाना जाता है। फातिमा सना शेख लोगों के बीच इसे संबोधित करने और उसी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। अभिनेत्री ने इस कारण को संबोधित किया, जबकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी कहानियों, संघर्षो और चुनौतियों को साझा करने के लिए बातचीत शुरू की।

अपने इंस्टाग्राम के कहानी खंड में ले जाते हुए उन्होंने लिखा, यह मिर्गी का महीना है। अपनी कहानी, संघर्ष, चुनौतियां साझा करें या बस पूछें।

उन्होंने यह भी बताया कि दंगल की तैयारी के दौरान उन्हें इस विकार के बारे में पता चला।

उनके एक अनुयायी द्वारा यह पूछे जाने पर कि उन्हें इसके बारे में कब पता चला, अभिनेत्री ने लिखा, विकार का निदान तब हुआ, जब मैं दंगल के लिए प्रशिक्षण ले रही थी। मुझे एक एपिसोड मिला और मैं सीधे अस्पताल में जाग गई .. (मैं) पहले (पांच साल के लिए) इनकार में थी और अब, मैंने इसे गले लगाना, काम करना और इसके साथ रहना सीख लिया है।

ऐसी हालात में वह कैसे काम कर रही हैं, इस पर फातिमा ने लिखा कि वह अपने सभी निर्देशकों को सूचित करती हैं कि उन्हें मिर्गी है।

वे हमेशा बहुत सहायक और समझदार रहे हैं। वे उन चुनौतियों के बारे में जानते हैं, जिनका मुझे एपिसोड मिलने के दिनों में सामना करना पड़ सकता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

From around the web