पद्मिनी को भागकर शादी करने में मिथुन चक्रवर्ती ने की थी मदद

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार उन्होंने अपनी एक फिल्म के सेट पर पेट दर्द का बहाना बनाया ताकि पद्मिनी भागकर निर्माता प्रदीप शर्मा से 1986 में शादी कर सकें।
 
पद्मिनी को भागकर शादी करने में मिथुन चक्रवर्ती ने की थी मदद
पद्मिनी को भागकर शादी करने में मिथुन चक्रवर्ती ने की थी मदद मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार उन्होंने अपनी एक फिल्म के सेट पर पेट दर्द का बहाना बनाया ताकि पद्मिनी भागकर निर्माता प्रदीप शर्मा से 1986 में शादी कर सकें।

उन्होंने कहा, बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मैंने अपनी शूटिंग के दिन पद्मिनी की शादी कर दी। वास्तव में, मैंने सबके सामने पेट दर्द का बहाना बनाया, ताकि वह भाग सके, शादी कर सके और वापस आ सके। मैंने उसे भागने में मदद की। उस दिन, और जब तक वह वापस नहीं आई, मैंने अभिनय करना जारी नहीं रखा जैसे कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आज तक किसी को पता नहीं चला है।

सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेट पर 33 साल बाद मिथुन और पद्मिनी दोनों एक साथ आए और अपने अतीत की कुछ यादें ताजा कीं। पद्मिनी ने साझा किया कि कैसे उन दोनों के बीच टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता था और वे अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन इसके बावजूद वे एक मजबूत मैत्रीपूर्ण बंधन साझा करते हैं।

पद्मिनी ने साझा किया, यह सच है, लेकिन मुझे यह जोड़ना होगा कि मिथुन दा और मैं सेट पर हमेशा टॉम एंड जेरी की तरह बहुत लड़ते थे। उन्हें मेरे द्वारा की गई हर चीज से समस्या थी और मुझे लगातार चिढ़ाते थे।

मिथुन ने जवाब दिया, वह जो कुछ भी कह रही है, वह जो हुआ करती थी, उसके बिल्कुल विपरीत है। उन्हें अपनी एक आंख को रगड़ने की आदत थी, जिसे हम बंगाली लोग अपशकुन मानते हैं। लेकिन सिर्फ मुझे परेशान करने के लिए वह ऐसा मेरे सामने करती थी। वह हमेशा सेट पर चीजों को अपने तरीके से करना चाहती थी और इसलिए हम लड़ते थे।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

From around the web