नेटफ्लिक्स ने अवांछित उपयोगकर्ताओं को हटाने के लिए नया फीचर जोड़ा

सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। नेटफ्लिक्स ने अपने ऐप में एक फीचर जोड़ा है जो उपयोगकर्ताओं को पासवर्ड शेयर करने पर अपेक्षित कार्रवाई से पहले अपने खातों से अवांछित उपयोगकर्ताओं को हटाने की अनुमति देगा।
 
नेटफ्लिक्स ने अवांछित उपयोगकर्ताओं को हटाने के लिए नया फीचर जोड़ा
नेटफ्लिक्स ने अवांछित उपयोगकर्ताओं को हटाने के लिए नया फीचर जोड़ा सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। नेटफ्लिक्स ने अपने ऐप में एक फीचर जोड़ा है जो उपयोगकर्ताओं को पासवर्ड शेयर करने पर अपेक्षित कार्रवाई से पहले अपने खातों से अवांछित उपयोगकर्ताओं को हटाने की अनुमति देगा।

एप्पलइंसाइडर के अनुसार, अपने आईओएस ऐप और अन्य प्लेटफॉर्म पर अपडेट के लिए, नेटफ्लिक्स ने एक अकाउंट मैनेजमेंट फीचर जोड़ा है जो उपयोगकर्ताओं को गलत खाता लॉगिन से निपटने की अनुमति देगा।

सामूहिक रूप से पैसे बचाने के लिए एक नेटफ्लिक्स खाता आमतौर पर दोस्तों या परिवार के ग्रुप के बीच साझा किया जाता है।

एक्सेस और डिवाइस प्रबंधित करें मेनू में, उपयोगकर्ता देख सकते हैं कि कब, कहाँ और किस डिवाइस से नेटफ्लिक्स के सदस्यों ने अपने खातों में लॉग इन किया।

रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ता साइन आउट बटन पर क्लिक करके प्रत्येक आइटम से दूरस्थ रूप से खाते से लॉग आउट कर सकते हैं।

यदि खाते का पासवर्ड गुप्त रखा जाता है और दूसरों द्वारा सक्रिय रूप से नहीं फैलाया जाता है तो यह फीचर उपयोगी है।

यह फीचर ऐसे समय में आया है जब नेटफ्लिक्स अपने ग्राहकों की वृद्धि की समस्या को ठीक करने की कोशिश कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पासवर्ड शेयर करने पर नकेल कसना चाहता है और उपयोगकर्ताओं के लिए किसी और का उपयोग करने के बजाय अपने स्वयं के खाते में जाना आसान बनाने के लिए सुविधाओं को लागू करना शुरू कर दिया है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web