नवीनतम भेड़िया ट्रैक आप को डांस करने के लिए कर देगा मजबूर

चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। क्या कोई गाना आपको डांस फ्लोर तक खींच सकता है, जिससे आपका जश्न मनाने और थिरकने का मन कर सकता हैं? खैर, भेड़िया का लेटेस्ट ट्रैक इस सवाल का स्टाइल में जवाब देने वाला है।
 
नवीनतम भेड़िया ट्रैक आप को डांस करने के लिए कर देगा मजबूर
नवीनतम भेड़िया ट्रैक आप को डांस करने के लिए कर देगा मजबूर चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। क्या कोई गाना आपको डांस फ्लोर तक खींच सकता है, जिससे आपका जश्न मनाने और थिरकने का मन कर सकता हैं? खैर, भेड़िया का लेटेस्ट ट्रैक इस सवाल का स्टाइल में जवाब देने वाला है।

जंगल में कांड में वरुण धवन और उनके भेड़िये के शानदार डांस की विशेषता है, जो जंगल में पागलों की तरह मस्ती करने के बारे में है।

शानदार बीट्स और फंकी संगीत का सही मिश्रण, इस गाने में वरुण ने बॉय गैंग अभिषेक बनर्जी और पालिन कबाक के साथ अपने जंगली स्वैग को उतारा।

जैसा कि प्रमुख महिला कृति सैनन भी पार्टी में शामिल होती हैं, वरुण, अभिषेक और पॉलिन कुछ मसाला चाल दिखाते हैं।

गीत के बारे में बात करते हुए, संगीतकार सचिन-जिगर ने कहा, जंगल में कांड के साथ, हमने आदिवासी नृत्य संगीत का सार मजेदार तरीके से लाने की कोशिश की है। विशाल ददलानी और सुखविंदर सिंह के साथ सभी देसी ऊर्जा लाने के साथ, हम कर सकते हैं उम्मीद है कि ठुमकेश्वरी के बाद दर्शकों को इस पर भी डांस करवाएं।

गाने के हिंदी वर्जन को विशाल ददलानी, सुखविंदर सिंह, सिद्धार्थ बसरूर और सचिन-जिगर ने गाया है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं।

तमिल संस्करण को बेनी दयाल ने गाया है, जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य और एस सुनंदन द्वारा हैं।

तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल ने गाया है, जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य और यनामंद्र रामकृष्ण द्वारा हैं।

धुन का जंगली खिंचाव और सुपर आकर्षक कदम काफी जीतने वाले कॉम्बो के लिए बनाते हैं। उसमें वरुण धवन की संक्रामक ऊर्जा जोड़ें और आपको एक डांस ट्रैक मिलता है जैसा कोई दूसरा नहीं है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, भेड़िया में वरुण धवन, कृति सैनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे हैं। फिल्म 25 नवंबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में 2डी और 3डी में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म स्टूडियो ग्रीन द्वारा तमिलनाडु में रिलीज की जाएगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/आरआर

From around the web