दिशा परमार ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में अपने नए अवतार पर बात की

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस) बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री दिशा परमार ने शो में अपने नए लुक के बारे में बात की। जबकि वह ज्यादातर भारतीय परिधानों में नजर आती हैं, अब वह फॉर्मल कपड़ों में होंगी।
 
दिशा परमार ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में अपने नए अवतार पर बात की
दिशा परमार ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में अपने नए अवतार पर बात की मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस) बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री दिशा परमार ने शो में अपने नए लुक के बारे में बात की। जबकि वह ज्यादातर भारतीय परिधानों में नजर आती हैं, अब वह फॉर्मल कपड़ों में होंगी।

वर्तमान में, राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा) दुर्घटना के शिकार हुए जिसके चलते राम ने अपनी याददाश्त खो दी और उसे अब याद नहीं रहा कि प्रिया उसकी पत्नी है। अब, हमेशा उसके साथ रहने और राम की उचित देखभाल करने के लिए, प्रिया उसके कार्यालय में लवली के रूप में उसके पीए के पद के लिए आवेदन करेगी।

दिशा ने इस नए रूप में आने के अपने अनुभव के बारे में और बताया कि वह इससे कितना संबंधित हैं।

मैं इसे काफी पसंद कर रही हूं। जब भी आप एक अभिनेता के रूप में कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं तो यह ताजी हवा में सांस लेने जैसा होता है। प्रिया और लवली के बीच मुख्य अंतर यह होगा कि लवली को जूते पहने हुए देखा जाएगा।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, मैं निश्चित रूप से कुछ नया करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे यकीन है कि यह मजेदार होने वाला है। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक अपने प्यार की बौछार करना जारी रखेंगे, जैसा कि उन्होंने हमेशा किया है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

From around the web