दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर गुरमीत चौधरी को केप टाउन से हुआ प्यार

नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस) लोकप्रिय टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया, जहां उन्होंने विभिन्न स्थानों की खोज की और कुछ प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजनों को चखा।
 
दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर गुरमीत चौधरी को केप टाउन से हुआ प्यार
दक्षिण अफ्रीका की यात्रा पर गुरमीत चौधरी को केप टाउन से हुआ प्यार नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस) लोकप्रिय टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया, जहां उन्होंने विभिन्न स्थानों की खोज की और कुछ प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजनों को चखा।

उन्होंने हिट बॉलीवुड नंबरों पर अपने प्रशंसकों के साथ मेहंदी लगा के रखना, अभी तो पार्टी शुरू हुई है और भी बहुत से गानों पर डांस किया।

गुरमीत ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, मैंने केप टाउन, डरबन और जोहान्सबर्ग का दौरा किया। अगर मुझे किसी एक का नाम लेना है, तो केप टाउन मेरा पसंदीदा शहर होगा। मैं केप टाउन को केवल इसकी प्राकृतिक सुंदरता के कारण कहता हूं। जब भी मैं केप टाउन जाता हूं, चाहे वह कोई भी हो। शो या छुट्टी के लिए, मैं कुछ दिनों के लिए वहां रहना सुनिश्चित करता हूं क्योंकि मुझे शहर की खोज करना और इसके प्यारे वातावरण का आनंद लेना पसंद है।

गुरमीत रामायण, गीत - हुई सबसे पराई, झलक दिखला जा 5, नच बलिए 6 और फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे शो में नजर आने के लिए जाने जाते हैं।

अभिनेता ने कुछ स्थानों के बारे में बात करते हुए ने कहा, मैंने केप टाउन, डरबन और जोहान्सबर्ग का दौरा किया। अगर मुझे एक का नाम लेना है, तो केप टाउन मेरा पसंदीदा शहर होगा। मैं केप टाउन को अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण ही कहता हूं। जब भी मैं केप टाउन जाता हूं, चाहे शो या छुट्टी के लिए, मैं कुछ दिनों के लिए वहां रहना सुनिश्चित करता हूं क्योंकि मुझे शहर की खोज करना और इसके सुंदर वातावरण का आनंद लेना पसंद है।

गुरमीत को स्थानीय व्यंजन भी पसंद थे और देश में आने वालों के लिए उनकी कुछ सिफारिशें हैं, दक्षिण अफ्रीका में भोजन स्वादिष्ट है। यदि आप डरबन जा रहे हैं, तो मैं बनी चाउ की सलाह देता हूं, जो करी और सलाद, बॉम्बे क्रश (ताजा पेय), और कई अन्य अफ्रीकी और जुलु व्यंजन से भरी रोटी से बना एक दक्षिण अफ्रीकी फास्ट फूड है।

दक्षिण अफ्रीका की अपनी यात्रा की यादों को याद करते हुए उन्होंने कहा, मेरे पास वहां बहुत सारी यादें हैं। लेकिन अगर आप सर्वश्रेष्ठ के लिए पूछेंगे, तो यह हमेशा मेरी पहली फिल्म खामोशियां की शूटिंग होगी। खामोशियां का टाइटल ट्रैक हमेशा मुझे लोकेशन की नैसर्गिक सुंदरता के बारे में याद दिलाता है। मैं टीवी शो खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा था, जिसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई थी। तो आप कह सकते हैं कि मैंने दक्षिण अफ्रीका में काफी यादगार समय बिताया है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

From around the web