गोरी नागोरी ने शालिन को गिरगिट और टीना, निमृत को अटेंशन सीकर्स कहा

मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय राजस्थानी डांसर और स्टेज परफॉर्मर गोरी नागोरी को दर्शकों से कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है। वह करीब 40 दिन घर के अंदर रहीं।
 
गोरी नागोरी ने शालिन को गिरगिट और टीना, निमृत को अटेंशन सीकर्स कहा
गोरी नागोरी ने शालिन को गिरगिट और टीना, निमृत को अटेंशन सीकर्स कहा मुंबई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय राजस्थानी डांसर और स्टेज परफॉर्मर गोरी नागोरी को दर्शकों से कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है। वह करीब 40 दिन घर के अंदर रहीं।

हाल ही में, वह कृष्ण अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बज में दिखाई दी, जहां उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर प्रतियोगियों के खेल के बारे में कई राज खोले और कहा कि घर में कोई भी वास्तविक नहीं है और वे सभी सिर्फ अच्छा होने का नाटक करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा, शालिन भनोट सिर्फ अपने फायदे के लिए टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच हालिया लड़ाई के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, शिव अर्चना के साथ लड़ाई में पूरी तरह से निर्दोष नहीं है उसने उसे बहुत उकसाया और सभी प्रतियोगियों ने अपने स्पष्ट लाभ के लिए इसका फायदा उठाया।

उन्होंने यह भी कहा, शिव और मैं अच्छे दोस्त थे, और मैं चाहती थी कि वह जीत जाए, लेकिन हमारे बीच असहमति थी और पिछले हफ्ते तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी।

गोरी ने कहा, मैं शो से बाहर होने से राहत महसूस कर रही हूं, मेरा वहां दम घुट रहा था और घर में कोई इंसान नहीं बचा है, हर कोई जानवर बन गया है।

उन्होंने टीना और निमृत की आलोचना करते हुए कहा, टीना और निमृत दोनों अटेंशन सीकर हैं, जो सिर्फ शो में दिखने के लिए हर चीज में शामिल होना चाहती हैं।

इसके अलावा गोरी ने कहा कि, शालिन भनोट अपने फायदे के लिए टीना और सुम्बुल का इस्तेमाल कर रही है। पिछले एपिसोड्स में, शालिन और सुम्बुल के बीच गरमागरम बहस हुई क्योंकि उसे लगा कि वह टीना का समर्थन कर रहा है और उसे तरजीह दे रहा है।

गौरी ने कहा, शालिन भनोट एक गिरगिट (गिरगिट) की तरह है जो अपने फायदे के लिए घर में टीना और सुम्बुल का इस्तेमाल करता है। वह स्थिति और अपने आराम के आधार पर अपना रंग बदलता है। कभी वह रोमांटिक था, कभी गुस्से में। मैं उसे समझ नहीं पायी।

उन्होंने गौतम विग और सौंदर्या शर्मा के बीच संबंधों पर अपने विचारों के साथ निष्कर्ष निकाला, गौतम और सौंदर्या की प्रेम कहानी में कोई सच्चाई नहीं है। अब्दु (रोजिक) पूरी तरह से निमृत के प्यार में हैं।

बिग बज वूट पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

From around the web