कैसी ये यारियां 4 में माणिक और नंदिनी के प्यार की होगी नई शुरूआत

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस) । टेलीविजन शो कैसी ये यारियां, जो अपने तीसरे सीजन के लिए स्ट्रीमिंग हुई, अपने चौथे किस्त के साथ फिर से डिजिटल माध्यम पर लौट रही है। इस शो ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय युवाओं के बीच एक कल्ट स्टेटस हासिल किया है।
 
कैसी ये यारियां 4 में माणिक और नंदिनी के प्यार की होगी नई शुरूआत
कैसी ये यारियां 4 में माणिक और नंदिनी के प्यार की होगी नई शुरूआत मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस) । टेलीविजन शो कैसी ये यारियां, जो अपने तीसरे सीजन के लिए स्ट्रीमिंग हुई, अपने चौथे किस्त के साथ फिर से डिजिटल माध्यम पर लौट रही है। इस शो ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय युवाओं के बीच एक कल्ट स्टेटस हासिल किया है।

नए सीजन में अपने मूल कलाकारों के अलावा कई नए चेहरों को शामिल किया गया है, क्योंकि यह माणिक (पार्थ समथान द्वारा अभिनीत) और नंदिनी (नीति टेलर बावा द्वारा अभिनीत) के एक नए युग में आगे बढ़ रहा है।

शो के मुख्य किरदार निभाने वाले पार्थ समथान ने अपने विचार व्यक्त किए। कैसी ये यारियां हमेशा प्यार के बारे में रही है, और इस सीजन में, प्रशंसकों को माणिक और नंदिनी की प्रेम कहानी के एक नए चरण का अनुभव होगा। शो को बिना शर्त दर्शकों का प्यार मिला है, एक दशक से अधिक समय से, और मैं इसका इतना अभिन्न अंग बनकर विनम्र महसूस कर रहा हूं।

कहानी का फोकस माणिक और नंदिनी की आधुनिक परी कथा प्रेम कहानी पर है। चौथा सीजन माणिक और नंदिनी की यात्रा का अनुसरण करता है जब वे एक दूसरे से हमेशा के लिए वादा करते हैं। इस सीजन की कहानी का केंद्रीय संघर्ष यह है कि कैसे युगल प्यार के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं, एक बिगड़े हुए रिश्ते की चुनौतियां और कई तरह के मूड जो युवा और प्रेरित होने के साथ आते हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नीति टेलर बावा ने कहा कि नए सीजन के लॉन्च से पहले, नंदिनी का किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। मुझे विश्वास है कि हमारे प्रशंसक नंदिनी और माणिक की प्रेम कहानी से पहले से भी ज्यादा जुड़ पाएंगे। मैं शुरू से ही इस प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और हैशटैग-मानन के लिए हमें जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए आभारी हूं।

उन्होंने आगे कहा, प्यार और आराधना वास्तव में मेरी कल्पना से परे है। इस सीजन में प्यार, ड्रामा, जुनून और जटिलताएं अधिक होंगी, और मैं दर्शकों की इस पर प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मुझे उम्मीद है कि यह सीजन भी , उसी प्यार और उत्साह से बरसा है जो शो को हमेशा से मिला है।

इसके अतिरिक्त, नए सीजन में किश्वर मर्चेंट, अयाज खान और मेहुल निसार, आयुष शौकिन, सागर पारेख, जान्या खंडपुर और पलाश तिवारी भी सहायक भूमिकाओं में हैं, जो अधिक दिलचस्प और ड्रामा पैदा करते हैं।

कैसी ये यारियां 2 दिसंबर, 2022 से वूट पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

From around the web