एप्पल, मेजर लीग सॉकर 2023 में स्ट्रीमिंग सेवा करेंगे लॉन्च

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल और मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) ने 1 फरवरी, 2023 को एक स्ट्रीमिंग सेवा शुरू करने की योजना की घोषणा की है।
 
एप्पल, मेजर लीग सॉकर 2023 में स्ट्रीमिंग सेवा करेंगे लॉन्च
एप्पल, मेजर लीग सॉकर 2023 में स्ट्रीमिंग सेवा करेंगे लॉन्च सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल और मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) ने 1 फरवरी, 2023 को एक स्ट्रीमिंग सेवा शुरू करने की योजना की घोषणा की है।

एप्पल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, एमएलएस सीजन पास स्ट्रीमिंग सेवा में लाइव एमएलएस नियमित-सीजन मैच, पूरे प्लेऑफ और लीग कप, बिना किसी ब्लैकआउट के शामिल होंगे।

सेवा एमएलएस को अधिक सुव्यवस्थित तरीके से वैश्विक दर्शकों के लिए अधिक सुलभ बनाएगी।

1 फरवरी से, उपयोगकर्ता एप्पल टीवी एप्लिकेशन पर 14.99 डॉलर प्रति माह या 99 डॉलर प्रति सीजन के लिए सेवा की सदस्यता ले सकते हैं।

जबकि, एप्पल टीवी प्लस सब्सक्राइबर 12.99 डॉलर प्रति माह या 79 डॉलर प्रति सीजन के लिए साइन अप कर सकते हैं।

सभी गेम एप्पल टीवी ऐप के माध्यम से एप्पल डिवाइस, स्मार्ट टीवी, स्ट्रीमिंग डिवाइस, सेट-टॉप बॉक्स और गेमिंग कंसोल के साथ-साथ टीवी डॉट एप्पल डॉट कॉम पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे।

टेक दिग्गज ने कहा, एमएलएस सीजन पास का लॉन्च एमएलएस और एप्पल के बीच 10 साल की साझेदारी की आधिकारिक शुरुआत को चिह्न्ति करता है।

इसके अतिरिक्त, सेंट लुइस सिटी एससी, 2023 विस्तार फ्रैंचाइजी, ने भी एप्पल टीवी स्लीव पैच के साथ-साथ क्लब के उद्घाटन सत्र के लिए अपनी जर्सी पर फर्स्ट लुक का अनावरण किया।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web