एप्पल का नया आईओएस बीटा हमेशा ऑन-डिस्प्ले पर बेहतर नियंत्रण की देगा अनुमति

सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने अपना तीसरा आईओएस 16.2 बीटा जारी किया है, जो उपयोगकर्ताओं को आईफोन के हमेशा-ऑन डिस्प्ले पर प्रदर्शित होने से वॉलपेपर और सूचनाओं को अक्षम करने की अनुमति देता है।
 
एप्पल का नया आईओएस बीटा हमेशा ऑन-डिस्प्ले पर बेहतर नियंत्रण की देगा अनुमति
एप्पल का नया आईओएस बीटा हमेशा ऑन-डिस्प्ले पर बेहतर नियंत्रण की देगा अनुमति सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने अपना तीसरा आईओएस 16.2 बीटा जारी किया है, जो उपयोगकर्ताओं को आईफोन के हमेशा-ऑन डिस्प्ले पर प्रदर्शित होने से वॉलपेपर और सूचनाओं को अक्षम करने की अनुमति देता है।

9टू5मैक की रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 14 प्रो का ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले डिफॉल्ट रूप से नोटिफिकेशन के साथ वॉलपेपर का फेडिड वर्जन दिखाता है।

नई सुविधा का विकल्प सेटिंग्स एप्लिकेशन के डिस्प्ले और ब्राइटनेस मेनू में पाया जा सकता है।

आईओएस 16.2 बीटा 3 में, कंपनी ने दो नए टॉगल जोड़े हैं- एक जो शो वॉलपेपर फीचर को डिसेबल करता है और दूसरा जो शो नोटिफिकेशन फीचर को डिसेबल करता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि उपयोगकर्ता वॉलपेपर और नोटिफिकेशन सुविधाओं को बंद कर देता है, तो डिवाइस का ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले लॉक स्क्रीन विजेट और समय के साथ एक प्योर काले रंग का डिजाइन प्रदर्शित करेगा।

इस बीच, टेक दिग्गज ने एक सुव्यवस्थित उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए आईओएस 16.2 के लिए एक नए कस्टम एक्सेसिबिलिटी मोड पर काम करना शुरू कर दिया है।

नया मोड स्प्रिंगबोर्ड के लिए एक अधिक सुव्यवस्थित इंटरफेस को प्रतिस्थापित करेगा, जो प्राथमिक आईओएस इंटरफेस था।

इसका उद्देश्य आईफोन और आईओएस इंटरफेस को उन उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक उपयोगकर्ता-अनुकूल बनाना था, जिन्हें यह बहुत जटिल लग सकता है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web