ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जिन्होंने हाल ही में अभिनेता और अपने प्रेमी अली फजल से शादी की, अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। परियोजना का निर्देशन एक ब्रिटिश निदेशक द्वारा किया जाएगा, यह अभी तक का सबसे खास प्रोजेक्ट अभिनेत्री के लिए माना जा रहा है।
 
ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार
ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के लिए हैं पूरी तरह तैयार मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जिन्होंने हाल ही में अभिनेता और अपने प्रेमी अली फजल से शादी की, अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। परियोजना का निर्देशन एक ब्रिटिश निदेशक द्वारा किया जाएगा, यह अभी तक का सबसे खास प्रोजेक्ट अभिनेत्री के लिए माना जा रहा है।

यह प्रोजेक्ट अभी शुरूआती दौर में है और ऋचा ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति दे दी है। इसके बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन हां, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और मैंने इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है। कहानी दिलचस्प है और मुझे वास्तव में मेरा चरित्र पसंद आया। यह अच्छा है देखना कि प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रस्तुतियों में भारतीय अभिनेताओं के लिए महत्वपूर्ण भूमिकाएं लिखी गई।

ऋचा ने लव सोनिया में काम किया है जिसे डेविड वोमार्क द्वारा निर्मित किया गया लेकिन भारतीय निर्देशक तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित किया गया था।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऋचा की यह पहली फिल्म होगी जिसमें वह एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री फिलहाल हीरा मंडी और शुचि तलाती द्वारा निर्देशित अपने पहले प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन के एक पॉश बोडिर्ंग स्कूल पर आधारित यह फिल्म एक 16 वर्षीय लड़की के जीवन और उसकी मां के साथ उसके संबंधों के बारे में है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web