आईफोन 15 नॉन-प्रो मॉडल को यूएसबी-सी के साथ नहीं मिलेगा स्पीड अपग्रेड

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जैसा कि आईफोन 15 प्रो मॉडल यूएसबी-सी पर स्विच के साथ अपने वायर्ड ट्रांसफर स्पीड में बड़े पैमाने पर अपग्रेड के लिए कतार में हैं, लाभ नियमित 2023 आईफोन डिवाइसों पर नहीं आ सकते हैं।
 
आईफोन 15 नॉन-प्रो मॉडल को यूएसबी-सी के साथ नहीं मिलेगा स्पीड अपग्रेड
आईफोन 15 नॉन-प्रो मॉडल को यूएसबी-सी के साथ नहीं मिलेगा स्पीड अपग्रेड सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जैसा कि आईफोन 15 प्रो मॉडल यूएसबी-सी पर स्विच के साथ अपने वायर्ड ट्रांसफर स्पीड में बड़े पैमाने पर अपग्रेड के लिए कतार में हैं, लाभ नियमित 2023 आईफोन डिवाइसों पर नहीं आ सकते हैं।

दि वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने भविष्यवाणी की थी कि 15 और 15 प्लस यूएसबी-सी पोर्ट में भी स्वैप होंगे, लेकिन 2022 के 10वें-जेन आईपैड की तरह, वे उसी यूएसबी 2.0 स्पीड के साथ अटके रहेंगे जो उनके पास लाइटिंग के साथ थी।

बुधवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, कुओ ने भविष्यवाणी की जिसमें उन्होंने कहा कि जानकारी उनके लेटेस्ट सर्वेक्षण से है।

उन्होंने ट्वीट किया, मेरा अनुमान है कि 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स कम से कम यूएसबी 3.2 या थंडरबोल्ट 3 को सपोर्ट करेंगे। इस स्पेक अपग्रेड का मतलब है कि वायर्ड ट्रांसफर और वीडियो आउटपुट यूजर अनुभव में काफी सुधार होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, यदि भविष्यवाणी सही होती है तो इसका मतलब होगा कि उपयोगकर्ता 40 जीबीपीएस तक की स्पीड से डेटा स्थानांतरित करने में सक्षम होंगे। यह उन लोगों के लिए एक वरदान होगा जो वास्तव में प्रो फोन का उपयोग बहुत सारे प्रोरेस वीडियो और रॉ तस्वीरें शूट करने के लिए करते हैं, जहां तेज वाईफाई भी और क्लाउड अपलोड वास्तव में अच्छे विकल्प नहीं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, यह आवश्यक रूप से आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि एप्पल अपने आगामी प्रो मॉडल के लिए स्थानांतरण स्पीड बढ़ाता है, लेकिन नियमित लोगों के लिए नहीं, क्योंकि इस वर्ष, आईफोन 14 प्रो को एक नई चिप मिली, जबकि मेनलाइन मॉडल पिछले साल के आंतरिक हार्डवेयर मॉडल के साथ अटके हुए थे।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web