आंध्र प्रदेश के गांव मारेदुमिली से जारी हुआ अल्लारी नरेश की आने वाली फिल्म का ट्रेलर

चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। तेलुगु अभिनेता अल्लारी नरेश की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक एआर मोहन की इत्लू मारेदुमिली प्रजानीकम की यूनिट ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है।
 
आंध्र प्रदेश के गांव मारेदुमिली से जारी हुआ अल्लारी नरेश की आने वाली फिल्म का ट्रेलर
आंध्र प्रदेश के गांव मारेदुमिली से जारी हुआ अल्लारी नरेश की आने वाली फिल्म का ट्रेलर चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। तेलुगु अभिनेता अल्लारी नरेश की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक एआर मोहन की इत्लू मारेदुमिली प्रजानीकम की यूनिट ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है।

दिलचस्प बात यह है कि, अभिनेता अल्लारी नरेश सहित फिल्म की पूरी यूनिट ने आंध्र प्रदेश के अल्लूरी सीताराम राजू जिले के एक खूबसूरत गांव मारेदुमिली में ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया।

इत्लू मारेदुमुल्ली प्रजानीकम अल्लारी नरेश के करियर की एक अलग तरह की फिल्म होगी, जो एक चुनाव अधिकारी के रूप में आदिवासी क्षेत्र का दौरा करने वाले एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाता है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक सरकारी अधिकारी अपनी टीम के साथ मारेदुमिली में चुनाव कराने के लिए पहुंच रहा है, जो पहाड़ियों में एक दूरस्थ स्थान पर है।

पूरे राज्य को चुनाव का इंतजार है। इन परिस्थितियों में, सरकारी अधिकारी को वहां के लोगों की वास्तविक समस्याओं का पता चलता है।

उन्हें पता चलता है कि उनके पास बुनियादी सुविधाएं भी नहीं हैं और उन्हें पता चलता है कि वहां के लोग अपनी जान भी दे देते हैं। राजनेताओं, सरकारों और सरकारी कर्मचारियों को उनकी परवाह नहीं है।

ऐसे में चुनाव अधिकारी उनकी मदद के लिए आगे आते हैं। हालाँकि, बिचौलिए, राजनेता और सरकारी अधिकारी तब चिढ़ जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि कोई लोगों की मदद कर रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि चुनाव अधिकारी को राजनीतिक नेताओं और पुलिस अधिकारियों से परेशानी का सामना करना पड़ता है।

ए.आर. मोहन ने अपने निर्देशन की शुरूआत के लिए एक मजबूत विषय चुना है। यह अल्लारी नरेश के लिए एक प्रमुख चरित्र है। आनंदी ने प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है, जबकि वेनेला किशोर और प्रवीण हास्य राहत प्रदान करते हैं।

यह फिल्म इसी साल 25 नवंबर को पर्दे पर आने वाली है। बालाजी गुट्टा फिल्म के सह-निर्माता हैं, ब्रह्मा कदली कला निर्देशक हैं और छोटा के प्रसाद संपादक हैं।

--आईएएनएस

पीटी/आरआर

From around the web