अमेरिका, यूरोप में बनी चिप्स खरीद सकता है एप्पल

सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल कथित तौर पर अमेरिका और यूरोप में बने चिप्स खरीदने की योजना बना रहा है। एक आंतरिक बैठक में, एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा कि कंपनी ने पहले से ही एरिजोना से बाहर एक संयंत्र खरीदने का फैसला किया है जो कि 2024 में चिप्स का उत्पादन शुरू करने के लिए निर्धारित है। द वर्ज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।
 
अमेरिका, यूरोप में बनी चिप्स खरीद सकता है एप्पल
अमेरिका, यूरोप में बनी चिप्स खरीद सकता है एप्पल सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल कथित तौर पर अमेरिका और यूरोप में बने चिप्स खरीदने की योजना बना रहा है। एक आंतरिक बैठक में, एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा कि कंपनी ने पहले से ही एरिजोना से बाहर एक संयंत्र खरीदने का फैसला किया है जो कि 2024 में चिप्स का उत्पादन शुरू करने के लिए निर्धारित है। द वर्ज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

इसका मतलब है कि कंपनी उन चिप्स का इस्तेमाल करीब दो साल में शुरू कर सकती है।

उन्होंने यह भी कहा कि तकनीकी दिग्गज यूरोप से स्रोत की अपेक्षा करते हैं क्योंकि ये योजनाएं अधिक स्पष्ट हो जाती हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन निर्माता के कस्टम-डिजाइन किए गए चिप्स मुख्य रूप से ताइवान सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्च रिंग कंपनी (टीएसएमसी) द्वारा उत्पादित किए जाते हैं।

इस साल अक्टूबर में, टेक जायंट के ए16 बायोनिक जीपीयू के प्रदर्शन परीक्षणों ने अपने पूर्ववर्ती ए15 पर महत्वपूर्ण सुधार से कम दिखाया था।

ए16 बायोनिक आईफोन 14 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल को शक्ति प्रदान करता है।

चिपसेट को जीपीयू परीक्षणों की गति के माध्यम से रखा गया था और इसने अपने पूर्ववर्ती ए15 बायोनिक पर ध्यान देने योग्य सुधार नहीं किए।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web