Bring home this cool electric bike at EMI of just Rs 3000
Bring home this cool electric bike at EMI of just Rs 3000

सिर्फ 3000 की EMI पर घर ले आए ये धांसू इलेक्ट्रिक बाइक– बाजार में पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों की मांग में तेजी से गिरावट आ रही है। इसके विपरीत, इलेक्ट्रिक वाहन दिन-प्रतिदिन अधिक से अधिक लोकप्रिय होते जा रहे हैं।

बाजार में उतार-चढ़ाव के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हर दिन उतार-चढ़ाव होता है। इससे आज भारत की जनता को बहुत कष्ट हुआ है। नतीजतन, वह पेट्रोल-डीजल जैसी झंझटों से बचना पसंद करती हैं। नतीजतन, इलेक्ट्रिक वाहन लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।

वही बाजार में जल्द ही एक नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग देखने को मिलेगी। आपकी ईएमआई बनाने के लिए एक सामान्य ईएमआई योजना का उपयोग किया जा सकता है।

95 किमी/घंटा की टॉप स्पीड के साथ फुल चार्ज होने में सिर्फ 40 मिनट लगते हैं

Earth Energy EV Evolve Z. 95 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के लिए डिजाइन की गई इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को Earth Energy EV Evolve Z के नाम से बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

इतनी बेहतरीन टॉप स्पीड वाले बहुत कम इलेक्ट्रिक वाहन हैं। वाहन के ब्रेकिंग सिस्टम पर भी चर्चा की जानी चाहिए। ऐसे में दोनों पहिए डिस्क ब्रेक से लैस हैं।

जब चार्जिंग की बात आती है तो फास्ट चार्जिंग कंपनी द्वारा दी जाने वाली सेवाओं में से एक है। बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने में सिर्फ 40 मिनट का समय लगता है।

एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक ड्राइव करें

एक कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक आसानी से चलाया जा सकता है। इसमें आपको मिलने वाला लिथियम आयन बैटरी पैक अब तक का सबसे अच्छा बैटरी पैक है।

मोटर को एक नई तकनीक वाली इलेक्ट्रिक मोटर से भी जोड़ा गया है जो मजबूत शक्ति पैदा करती है। इस इंजन द्वारा उत्कृष्ट पीक टॉर्क उत्पन्न किया जा सकता है। इसके साथ ही कई फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

₹3,759 का ईएमआई प्लान

उम्मीद है कि इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.30 लाख एक्स-शोरूम के आसपास होगी। कंपनी अपने ग्राहकों को ईएमआई प्लान ऑफर करती है।

यह केवल कुछ सौ डॉलर के डाउन पेमेंट की अनुमति देता है। जब तक आप इसका भुगतान नहीं कर देते तब तक $3,759 का आसान मासिक भुगतान करके यह आपका हो सकता है।

Read Also- डीजल और सीएनजी बसों से मिलेगी मुक्ति !मार्केट मे आने वाली है हाइड्रोजन बस

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...