Bajaj Pulsar 220 F

Bajaj की सभी बाइक्स को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। ग्राहकों को भी Bajaj की बाइक्स के लुक से लेकर फीचर्स तक सभी चीजें काफी ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसे में अगर आप भी Bajaj की बाइक लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Bajaj की /s नई बाइक लॉन्च होने वाली है, जिसका नाम है – Bajaj Pulsar 220 F।

इस बाइक को अपडेट के तहत अबतक का सबसे पावरफुल इंजन और सबसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। ऐसे में ये बाइक आप लोगों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प बन सकती है। तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में सभी डिटेल्स –

अपडेट के तहत मिलता है सबसे बेहतरीन इंजन

आपको बता दें कि Bajaj Pulsar 220 F को अप्रैल 2022 में बंद कर दिया गया था। हालांकि इसे एक बार फिर ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। इसमें कई अपडेट्स दिए गए हैं, जिसके तहत अब ये बाइक  220cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है, जो 20bhp की अधिकतम पावर और 18.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

वहीं इसके साथ ही इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के इंजन को नए बीएस6 फेज-2 आरडीई नॉर्म्स के अनुसार ही अपडेट किया गया है। ऐसे में ये बाइक अब E-20 पेट्रोल पर चलने में भी सक्षम है। इसके साथ ही आपको इस बाइक में लगभग 40 kmpl तक का माइलेज मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें तो Bajaj Pulsar 220 F की शुरूआती कीमत कंपनी द्वारा मार्केट में 1.40 लाख रुपए रखी गई है। ऐसे में ये बाइक आप सभी के लिए काफी बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.