Ather Apex 450 Electric Scooter

Ather Energy ने भारतीय मार्केट में लगभग 3 साल पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ अपने स्टार्टअप की शुरूआत की थी। इसके बाद से ही कंपनी ने भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रियता हासिल की है। लोगों को भी Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद आई थी।

ऐसे में अब एक बार फिर Ather Energy ने अपनी नई और धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Apex 450 को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है, जिसमें आपको दमदार लुक के साथ तगड़ा रेंज भी देखने को मिल जाता है। तो आइए जानते हैं Ather Apex 450 Electric Scooter के फीचर्स के बारे में –

Ather Apex 450 Electric Scooter के धांसू फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Ather Apex 450 Electric Scooter में आपको नए जमाने के हिसाब से कई बेहतरीन आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इस स्कूटर में क्रूज कंट्रोल, रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी लाइट, कीलेस एंट्री, यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट बटन, म्यूजिक प्लेयर, नेविगेशन, जीपीएस सिस्टम जैसे और भी कई अन्य एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

Ather Apex 450 Electric Scooter की पावरफुल बैटरी

बैटरी की बात करें तो Ather Apex 450 Electric Scooter में 3.5kwh की बड़ी और पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 7000 वाट की PMSM इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 22NM की मजबूत टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। वहीं इसमें आपको फास्ट चार्जिंग भी मिलती है, जिसकी मदद से आप इस स्कूटर को 4 घंटे में 80% तक चार्ज कर सकते हैं।

Ather Apex 450 Electric Scooter की रेंज

Ather Apex 450 Electric Scooter में पावरफुल बैटरी के साथ-साथ आपको सिंगल चार्ज में 157km तक का शानदार रेंज देखने को मिल जाता है। वहीं अपने पावरफुल बैटरी की मदद से ये स्कूटर मात्र 2.9 सेकंड में 40km/hr की टॉप स्पीड पकड़ लेती है।

Ather Apex 450 Electric Scooter की कीमत

कीमत की बात करें तो Ather Apex 450 Electric Scooter को भारतीय मार्केट में ₹1.8 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.