4 अक्टूबर 2020 राशिफल: मंगल के वक्री चाल से इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : नवरात्र आने में अभी 13 दिन शेष है, लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि इस साल मां का आगमन और गमन दोनों देश और आम लोगों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। वहीं हम अगर आज की राशि की बात करें तो, 4 अक्टूबर को मंगल की चाल वक्री होने के कारण कई राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। जिससे संबंध बिगड़ने या अनबन होने की संभावना है। आपको बता दें कि यह अवधि कुल 48 दिनों की रहेगी।

मेष

मेष राशि के जातक के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से यह समय आपके लिए शुभ नहीं होगा। कार्यक्षेत्र में चुनौतियां आने की संभावना है। साहस के साथ-साथ धैर्य से काम लेना होगा। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

वृष

वृष राशि के जातक को आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय बनते-बनते काम रुक सकते हैं। हालांकि जमीन से जुड़े मामलों में लाभ होने की संभावना है। आपको क्रोध बहुत आएगा।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में समस्याएं बढ़ सकती हैं। ऑफिस में किसी के साथ कहासुनी हो सकती है। कारोबार में बदलाव के संकेत हैं। पिता की सेहत का ध्यान रखें।

कर्क

कर्क राशि के जातक आपके भाग्य में मंगल की वक्री चाल ग्रहण लगा सकती है। इस अवधि में अपनी सेहत का ख्याल रखें। आर्थिक स्थिति को लेकर मन में निराशा बनी रहेगी।

सिंह

सिंह राशि के लोग आपको मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। इस समय आपको अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। रहस्यमयी चीजों की तरफ ध्यान जाएगा। पैतृक संपत्ति को लेकर किसी तरह का हानि हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातक को वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय किसी के साथ साझेदारी में व्यापार करना शुभ नहीं होगा। किसी के साथ मिलकर अभी नए कार्य की शुरूआत करना ठीक नहीं रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।

तुला

तुला राशि के जातकों के सेहत में सुधार हो सकता है। इस दौरान अचल संपत्ति के बढ़ने के भी योग बन रहे हैं। हालांकि कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। सीनियर्स के साथ संबंध बिगड़ सकते हैं। शत्रुओं की संख्या में वृद्धि हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के प्रेम संबंध के लिए परिस्थिति ठीक नहीं है। प्रियतम के साथ अनबन हो सकती है। इस दौरान आपके खर्चों में भी बढोतरी होने की संभावना है। उच्च शिक्षा को लेर असमंजस की स्थिति रहेगी।

धनु

धनु राशि के लोग सुखों में कमी आ सकती है। इस अवधि में माता जी की सेहत ठीक नहीं रहेगी अथवा आपकी उनके साथ किसी बात पर मनमुटाव होने की भी संभावना है। नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

मकर

मकर राशि के जातकों में आपके साहस और पराक्रम में कमी आएगी। मन में किसी चीज को लेकर भय रहेगा। छोटे भाई-बहनों के साथ किसी बात को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो सकती है। समझदारी से काम लें।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के सामने धन की बचत कर पाना मुश्किल होगा। आप इस अवधि में किसी से अपशब्द कह सकते हैं। कुंटुंब में परिजनों के बीच विवाद की स्थिति देखने को मिल सकती है। व्यापार में लाभ होगा। 

मीन

मीन राशि के जातको को इस अवधि में मानसिक परेशान हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन में अनबन हो सकती है। कार्यक्षेत्र में भी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

From around the web