3 अक्टूबर 2020 राशिफल: आज कैसा रहेगा आपके लिए दिन जानें

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक आपको आप की मेहनत का नतीजा जरूर मिलेगा। नई जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। खानपान का ख्याल रखें।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक विदेश कारोबार से जुड़े लोगों के लिए समय बेहतर है। उच्च अधिकारियों और पिता का सहयोग आज आपको मिल सकता है। अपने दुश्मनों को अपने ऊपर हावी होने का मौका ना दें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक लंबे समय से आ रहे विवाद खत्म होंगा। गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य का आपको खास ख्याल रखने की जरूरत है।

कर्क

कर्क राशि के जातक अपनी आदतों को बदलने की जरूरत है। नुकसान से बचने की जरूरत है। खतरा ना उठाएं। धन प्राप्ति के रास्ते आसान होंगे।

सिंह

सिंह राशि के जातक अनजाने में हुई गलती आपको परेशान कर सकती हैं। व्यापार में किसी भी तरह का खतरा मोल  ना लें। खर्चों में वृद्धि होगी।

कन्या

कन्या राशि के जातक दिन की शुरुआत प्रसन्नता पूर्वक रहेगी। रुका हुआ पैसा मिल सकता है। यात्रा में सफलता मिलेगी। चिंता सताएगी।

तुला

तुला राशि के जातक व्यवसाय में आपके विरोधी बढ़ेंगे। दिनचर्या में बदलाव आ सकता है। अपनी कार्यशैली में बदलाव से आपको फायदा होगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक गृह क्लेश बढ़ सकता है। अपने आप को बदलने की कोशिश करें। जीवनसाथी की चिंता सताएगी। आपकी यात्रा सफल रहेगी।

धनु

धनु राशि के जातक प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। वाद विवाद में ना फंसे। मशीन और गाड़ी का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें।

मकर

मकर राशि के जातक आपको मानसिक शांति मिलेगी। प्रेम प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। पैसों के नए रास्ते खुलेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक धार्मिक अनुष्ठानों में रुचि बढ़ेगी। आपके दुश्मन हारेंगे। संपत्ति से जुड़े काम में आपको फायदा होगा। उन्नति होगी।

मीन

मीन राशि के जातक विचारों पर अंकुश लगाएं। धैर्य के साथ काम करें। बुरी संगति में ना फंसे।

From around the web