2 अक्टूबर 2020 राशिफल: जिद्दी स्वभाव के कारण तुला राशि वालों का अपनों से होगा मनमुटाव, स्वास्थ्य का रखें ख्याल

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक माता के स्वास्थ्य से जुड़ी चिंता सता सकती है। शादीशुदा लोगों के जीवन में तनाव आएगा। भाग्य का साथ मिलेगा जिससे आपके काम बनेंगे।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक शादीशुदा जीवन खुशियों से भरा रहेगा। मायके से धन लाभ हो सकता है। सेहत बेहतर रहेगी। दोस्तों के साथ भोजन पानी का अवसर मिल सकता है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आपकी अधूरे काम पूरे होंगे। घर में शांति का वातावरण रहेगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों के साथ मनमुटाव की संभावना बनी हुई है।

कर्क

कर्क राशि के जातक मन में चिंता बनी रहेगी। सेहत से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है। यात्रा के दौरान परेशानी आएगी। पिता से लाभ होगा।

सिंह

सिंह राशि के जातक शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। पानी से संबंधित काम में सावधान रहें। घर के लोगों से मनमुटाव हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातक पुराने दोस्तों से आर्थिक सहयोग की प्राप्ति होगी। मन में प्रसन्नता रहेगी। दिनभर के कामों में सफलता मिलेगी।

तुला

आपके जिद्दी स्वभाव के कारण अपनों में मनमुटाव की संभावना बनी हुई है। किसी खास काम को लेकर मन में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृश्चिक

वृषभ राशि के जातक सेहत और मन स्वस्थ रहेगा। रिश्तेदारों के साथ की यात्रा पर जा सकते हैं। अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। व्यापार में आर्थिक लाभ होगा।

धनु

धनु राशि के जातक दिन मुश्किलों भरा रहेगा। सेहत पर असर पड़ सकता है। गुस्से पर काबू रखें।

मकर

मकर राशि के जातक दिन फायदेमंद रहेगा। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। किसी महिला दोस्त से फायदा होगा। पिता की सेहत का ख्याल रखें।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक बिजनेस में सफलता हासिल होगी। बड़े बुजुर्गों की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी। कार्यस्थल में पदोन्नति हो सकती है।

मीन

मीन राशि के जातक नकारात्मक विचार आपके ऊपर हावी हो सकते हैं। संतान से जुड़ी चिंता सताएगी। मानसिक रूप से परेशान रहेंगे।

From around the web