17 अक्टूबर 2020 राशिफल: नवरात्रि केे पहले दिन जानें आपके लिए क्या है खास 
 

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मेष राशि 

मेष राशि के जातक आज आप अपने घर और रिश्तो को संभालने के लिए अधिक समर्पित रहेंगे। यह आपकी चिंता का कारण भी बनेगा। अपने सुख को संजोने के लिए आपको पहले से अधिक प्रयास करने होंगे।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातक जीवन साथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे। गुस्सा और उत्तेजना परेशानी बढ़ा सकते हैं।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातक खाने पीने से जुड़ी समस्या दूर होगी। संबंध पहले से अधिक मजबूत होंगे। रिश्तो को लेकर थोड़ा ध्यान देना होगा। 

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातक जीवनसाथी को लेकर समर्पण भाव में वृद्धि होगी। छोटी छोटी बातें आपके रिश्ते पर असर डालेगी। किसी तरह की गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक घर परिवार में संतुलन करने में आपका समय लगेगा। छोटी-छोटी बातें आपको तनाव दे सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक जीवन साथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे। आपको उनका सहयोग भी मिलेगा। एक दूसरे को लेकर सहयोग बढ़ाने का समय है।  

तुला राशि

तुला राशि के जातक फैसले लेने में थोड़ी परेशानी आएगी। थोड़ा समझ कर चले। मानसिक तौर पर तनाव आपके संबंधों पर असर डालेगा। बोलते समय वाणी में मधुरता बनाए रखें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातक छोटी-छोटी समस्याएं आपको घेरे रखेगी। जीवन साथी के साथ मधुर समय बिताएंगे। रिश्ते मजबूत होंगे।

धनु राशि 

धनु राशि के जातक रिश्ते पहले से मजबूत होंगे। रिश्तो में मिठास बनी रहेगी। जीवन में गलतफहमी ना हो इसे लेकर सावधान रहें।

मकर राशि 

मकर राशि के जातक जीवन साथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे। अपने स्वभाव में आपको थोड़ा बदलाव लाने की जरूरत है। गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं।

कुम्भ राशि 

कुंभ राशि के जातक आपका दिन बेहतर बितेगा। गुस्से और अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें। गुस्सा अपने रिश्तो को खराब कर सकता है।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। जीवन साथी के स्वास्थ्य में भी गिरावट आ सकती है। दिन बेहतर बीतेगा। वाणी में मधुरता बनाए रखें।

From around the web