15 अक्टूबर 2020 राशिफल: मेष राशि वालों की हो सकती है पदोन्नति, जानें अपनी राशि का हाल

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष राशि  

मेष राशि के जातक कार्य को लेकर समर्पण भाव में वृद्धि होगी। आज आपको काम में नयापन महसूस हो सकता है। पदोन्नति होने से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।

वृष राशि  

वृषभ राशि के जातक के सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आज आप निर्णायक रूप से जाने जाएंगे। आपकी फैसले लेने की क्षमता में वृद्धि होगी। दिन बेहतर वाला है।

मिथुन राशि  

मिथुन राशि के जातक धन लाभ होगा। वाणी पर मिठास बनाए रखें। खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातक परिवार को लेकर आपका रुझान बढ़ेगा। काम को लेकर समर्पण भाव में वृद्धि होगी। आज आपको अपने काम को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

सिंह राशि  

सिंह राशि के जातक आपकी आत्मा रुचि में वृद्धि होगी। नई चीजों को लेकर आपके मन में उत्सुकता बढ़ी रहेगी। कुछ नया सीखने के लिए आज आपको प्रयासरत रहना होगा।

कन्या राशि  

कन्या राशि के जातक स्वास्थ्य से परेशानी बढ़ेगी।  खर्चों में बढ़ोतरी होगी। अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ख्याल रखें।

तुला राशि  

तुला राशि के जातक आज आपको कुछ नया सीखने का मन करेगा। मृत्यु को लेकर रुझान में वृद्धि होगी। धन से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी।

वृश्चिक राशि  

वृश्चिक राशि के जातक स्वास्थ्य से जुड़ी से आपको परेशान कर सकती है। खर्च में बढ़ोतरी होगी। आज आपको किसी भी तरह के आर्थिक निवेश समझने की जरूरत है।

धनु राशि  

धनु राशि के जातक आर्थिक लाभ की स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। आत्म विश्वास में बढ़ेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि 

मकर राशि के जातक आपको अपनी वाणी द्वारा लाभ हो सकता है। पारिवारिक सुख प्राप्त होगा। कर्ज से राहत पाने के लिए दिन अच्छा है। गुस्से में आकर कोई फैसला ना ले।

कुम्भ राशि 

कुंभ राशि के जातक आज के मन में हल्का पन का अनुभव करेंगे। कई चीजों को लेकर आज आप सहज रूप से समझ पाएंगे। फैसले लेने की क्षमता में बढ़ोतरी होगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातक आराम की स्थिति का अनुभव करेंगे। जीवनशैली को सुधारने का प्रयास करें।

From around the web