1 अक्टूबर 2020 राशिफल: मीन राशि वालों को सताएगी चिंता, मेष राशि वालों को होगा लाभ

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक धन लाभ हो सकता है। नए दोस्तों और प्रिय जनों से मुलाकात हो सकती है। परेशानियां खत्म होंगी। दिन की शुरुआत अच्छी होगी।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक बिजनेस में फायदा हो सकता है। पुराने विवाद खत्म होंगे। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। परिवार और संतान से सम्मान की प्राप्ति होगी।

मिथुन

मिथुन राशि की ज्यादा जरूरत से ज्यादा खर्चा होगा। अपनी इस आदत को लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत है। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं।

कर्क

कर्क राशि के जातक आप की कोशिश रहेगी कि आप ज्यादा से ज्यादा चीजों को अपने नियंत्रण में ले सके। पार्टनर से प्यार और सहयोग प्राप्त होगा। आय ठीक-ठाक बनी रहेगी।

सिंह

सिंह राशि के जातक अपने सहयोगियों से आपको सहायता मिलेगी। बदन दर्द और आंखों से जुड़ी समस्या सता सकती है।

कन्या

कन्या राशि के जातक बिजनेस से जुड़ी यात्रा हो सकती है। कुछ खास लोगों के साथ आपकी मीटिंग होगी। खुद पर भरोसा रखें।

तुला

तुला राशि के जातक पैतृक संपत्ति से फायदा होगा। पिता की सहायता मिलेगी। भागदौड़ ज्यादा रहती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आपकी कुछ कोशिशें असफल हो सकती है इसे लेकर सावधान रहें। अपनी वाणी पर संयम बरतें। नए लोगों से संपर्क बनेगा।

धनु

धनु राशि के जातक संयम बरतें। आपके सामने आज कई समस्याएं आएंगी। फायदे के भी अच्छे मौके मिलेंगे।

मकर

मकर राशि के जाकर मेहनत और जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होगी। छात्रों को सफलता मिलेगी। पुराने काम निपटाने के लिए आज का दिन बेहतर है।

कुम्भ

कुंभ राशि के जातक को मेहनत अधिक करनी होगी। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। उस काम को करने से बचें जिसका आपको अंदाजा ना हो।

मीन

मीन राशि के जातक संकोच करने से कुछ काम अधूरे रह जाएंगे। किसी न किसी बात की आपको  चिंता सताएगी। गाड़ी सावधानी सावधानी से चलाएं।

From around the web