3 नवंबर 2020 राशिफल: आज किन राशियों के लिए शुभ रहेगा दिन और क्या है आपके लिए खास जानें

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक आज बच्चों की सेहत को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है। गलत भाषा के इस्तेमाल से बचें। भाग्य का आपको सहयोग मिल रहा है लेकिन थोड़ा एहतियात जरूर बरतें।

वृषभ

वृषभ राशि के जातक आज आपमें उर्जा बनी भी रहेगी और कमी भी रहेगी। प्यार और स्वास्थय मधयम बना हुआ है। सेहत को लेकर सावधानी बरतें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक प्यार की स्थिती सही बनी रहेगी। व्यसायिक स्थिती पर सही तरीके से चलते रहेंगे। स्वास्थय मध्यम बना हुआ है।

कर्क

कर्क राशि के जातक आर्थिक मामलों में स्थिति ठीक ठाक रहेगी। आज यात्रा कष्‍टदायी रह सकती है। वाद-विवाद की स्थिती से बचकर रहने की जरूरत है।

सिंह

सिंह राशि के जातक प्रेम और संतान की स्थिति बेहतर चल रही है। सूर्यदेव को जल चढ़ाने से फायदा होगा। स्वास्थय को लेकर सावधान रहें।

कन्या

कन्या राशि के जातक समय-समय पर भाग्‍य में रोड़े आ सकते हैं। आपको ऐसा महसूस होगा कि सब कुछ रुक गया है लेकिन ऐसा होगा नहीं। आप अपनी चाल चलती रहें। प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक बनी रहेगी।

तुला

तुला राशि के जातक चोट लगने की संभावना बनी हुई है। प्रेम की स्थिति ठीक-ठाक बनी रहेगी। शनिदेव की अराधना करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर आपको खास ध्यान देने की जरूरत है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति बेहतर बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में अचानक आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है।

धनु

धनु राशि के जातक धनु-विरोधीयों की हार होगी। रुका हुआ काम डिस्‍टर्बेंस के पूरा होता रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक रहेगा।

मकर

मकर राशि के जातक संतान पक्ष से कुछ अच्छी खबर आपको मिल सकती है। व्‍यापारिक स्थिति में उतार-चढ़ाव की स्थिती बनी रहेगी। मां काली की आराधना करें।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक नकारात्‍मक उर्जा का संचार बना हुआ है। घर से जुड़ी चीजों को सरलता के साथ सुलझाएं। वाहन की खरीदारी इस वक्त न ही करें तो बेहतर होगा।

मीन

मीन राशि के जातक स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक बना रहेगा। नौकरी में तरक्‍की का योग बनता नजर आ रहा है। न थकने वाली यात्रा पर आप जा सकते हैं।

From around the web