13 नवंबर 2020 राशिफल : जानिए क्या कहता है आज आपका राशि, किसे मिलेगा प्यार औऱ किसे धन

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातकों को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। अधिकारियों का सहयोग आज आपको प्राप्त होगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है।

वृष

वृषभ राशि के जातक दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है। मन की बात बोलने के लिए आपको समय मिलेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे। आज कोई नया काम कर सकते हैं। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

कर्क

कर्क राशि के जातक दुश्मनों पर आपकी जीत होगी। परिवार में किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बनती नजर आ रही है। मौसमी बीमारी आपको परेशान कर सकती है।

सिंह

सिंह राशि के जातक किसी खास काम में आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति और पराक्रम में वृद्धि होगी। अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे।

कन्या

कन्या राशि के जातक बिजनेस में लाभ हो सकता है। अपनी बातों से आप लोगों को प्रभावित कर सकेंगे। दोस्तों की सहायता करने का मौका मिलेगा।

तुला

तुला राशि के जातक पुरानी परेशानियां खत्म होंगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक पति पत्नी के बीच चला आ रहा विवाद खत्म होगा। कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। बिजनेस में तरक्की होगी।

धनु

धनु राशि के जातक घर में कोई शुभ काम हो सकता है। विवाह से जुड़ी बातें हो सकती है। मान सम्मान में वृद्धि होगी ।

मकर

मकर राशि के जातक आपके मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। सरकारी कामों में आ रही रुकावट खत्म होगी। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक करियर को लेकर चिंता खत्म होगी। ऑफिस में आपको सभी का साथ मिलेगा। यात्रा पर जाने से कोई फायदा नहीं होगा।

मीन

मीन राशि के जातक पुराने संबंधों से आपको फायदा मिलेगा। ऑफिस में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। अचानक घर धन लाभ हो सकता है।

From around the web