मां वैष्णो देवी दर्शन को जाने वाले यात्रियों के लिए Good News, जल्द...

 

नई दिल्ली : माता दुर्गा के आगमन को होने में अभी महज कुछ दिन शेष है, उससे पहले ही इस नवरात्रि को कुछ खास करने के लिए सरकार लगातार ऐसे सतर्क कदम उठा रहे है, जिससे श्रद्धालुओं को कोई कठिनाई हो, वहीं माता रानी की पूजा भी संपन्न हो सकें। इन्ही सब खबरों के बीच भक्तजनों और श्रद्धालुओं के बीच मां वैष्णों के दरबार को लेकर एक ऐसी बड़ी खुशखबरी आईं है, जिससे भक्तजन झूम उठेंगे।

गौरतलब है कि कोरोना संकट के दौरान थमी वंदे भारत एक्सप्रेस की पहिया, जल्द पटरियों पर दौड़ती नजर आएगी। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली से कटरा जाने वाली वंदे भारत ट्रेन सेवा (Vande Bharat Express train) जल्द ही बहाल की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि, 'रेल मंत्री पीयूष गोयल से दिल्ली-कटरा (वैष्णो देवी) वंदे भारत एक्सप्रेस सेवा बहाल करने को लेकर चर्चा की। नवरात्रि में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए, वहां जाने की योजना बना रहे देशभर के श्रद्धालुओं के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है।'

आपको बता दें कि देश में कोरोना के तेजी से बढ़े मामलों के कारण मार्च में इंडियन रेलवे ने ट्रेनों की सेवाओं को बंद कर दिया था, जिन्हें अब चरणबद्ध तरीके से बहाल किया जा रहा है।

From around the web