बड़ी खबर : अब माता वैष्णो के भक्तों को नहीं होगी निराशा, जिन्हें नहीं मिल रही थी प्रसाद अब उन्हें ऐसी मिलेगी...

 

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट को लेकर माता वैष्णो देवी के भक्तों के सामने बड़ी समस्या सामने आ रही है, जिसे लेकर उन्हें काफी निराशा भी हाथ लग रहा है। गौरतलब है कि कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक में सभी मंदिरों को खोल दिया गया है, जिसे लेकर माता वैष्णों देवी के मंदिरों की भी यात्रा शुरू हो गई है। हालांकि इस दौरान भक्तजनों के सामने कई समस्याएं सामने आ रही है, जिस कारण वे माता के दर्शन नहीं कर पा रहे है। वहीं वे माता के प्रसाद से भी वंचित रह जा रहे है।

इसी बीच श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के CEO रमेश कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी में कुछ ही लोग माता वैष्णो देवी के दर्शन कर पा रहे हैं, ऐसे में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने डाक विभाग के साथ मिलकर भक्तों के लिए प्रसाद की होम डिलीवर शुरू की है। प्रसाद के लिए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की वेबसाइट पर बुकिंग करनी होगी।

वहीं उन्होंने आगे बताया कि  जो भी भक्त प्रसाद बुक कराते हैं, उनके नाम से प्रसाद माता के भवन में जाता है और उनके नाम की पूजा की जाती है। प्रसाद तीन पैकेजिंग में है 500 रुपये, 1100 रुपये और 2100 रुपये। 72 घंटे में हम उनको प्रसाद भेज देते हैं।

From around the web