2 अगस्त 2020 राशिफल: वृष राशि के लोगों को वाणी से मिलेगा फायदा, कर्क राशि वालों को होगा लाभ

 

रितिका आर्या

मेष

मेष राशि के जातक जीवनसाथी के द्वारा लाभ होगा। उनकी सलाह आपके आने वाले समय के लिए कारगर रहेगी। इसके अलावा आपके फैसला लेने की क्षमता भी बढ़ेगी।

वृष                   

वृष राशि के जातक आपकी मधुर वाणी आपके लिए फायदेमंद रहेगी। हालांकि आपके संबंधों में गलतफहमी आ सकती है। किसी भी तरह से कान का कच्चा होना आपके लिए नुकसानदायक है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक शुक्रवार आपकी राशि में है। वह  आपको कलात्मक तरीके से अपनी बात जाहिर करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। आज आपको खान-पान से जुड़ी तमाम चीजों में आनंद मिलेगा।

कर्क

कर्क राशि के जातक आपके लिए आज का दिन बहुत बेहतर रहने वाला है। हो सकता है कि आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर संगीत, नाटक या फिर कोई थियेटर का आनंद उठाएंगे। अपने संबंधों को पहले से मजबूत और बेहतर बनाने के लिए प्रयास करें।

सिंह

सिंह राशि के जातक आज के दिन आपकी मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी। किसी और व्यक्ति की दख़लअंदाजी आपके रिश्तों में उजागर होगी। ये आपकी परेशानी का कारण बन सकती है।

कन्या 

कन्या राशि के जातक अपने बोलने के तरीके से आप अपनी बातों को साफ तौर पर रखें। अपने जीवनसाथी को आज ही प्यारा सा गिफ्ट दें। उनके द्वारा भी आपको बहुत खूबसूरत सा उपहार मिल सकता है। आज भाग्य का पूरा साथ मिल रहा है।

तुला 

तुला राशि के जातक हर काम और रिश्तों को लेकर आपको पहले से ज्यादा प्रयास करने होंगे। बेवजह गुस्सा ना करें। छोटी-छोटी बातों को लेकर आपका विरोध किया जा सकता है। आपकी सही बात का भी विरोध होने की संभावना है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक आपके संबंध पहले से ज्यादा मजबूत होंगे। आपके बोलने का तरीका और मधुर वाणी आपको पहले से अच्छी स्थिति में लेकर जाएगी। आज के दिन शादी से जुड़ी कुछ जरूरी बातें हो सकती है।

धनु 

धनु राशि के जातक इस समय आपका एक दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ा हुआ महसूस होगा। आप लोगों को पारिवारिक दृष्टिकोण से जरूरी फैसले लेने पड़ सकते हैं। मानसिक तनाव घेरे रहेगा।

 मकर

मकर राशि के जातक जीवन साथी के साथ रिश्ते घनिष्ठ होंगे। कटु शब्दों से बचकर रहें। हो सकता है कोई बात आपको ठेस पहुंचा सकती है। अपनी बातों का भी खास ख्याल रखें।

कुम्भ 

कुंभ राशि के जातक जीवनसाथी के साथ चल रहा छोटा सा तनाव बड़ा हो सकता है। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता भी आपको सताएगी। संबंधों में दरार आ जाए ऐसा हो सकते हैं। किसी भी तरह की गलतफहमी को बढ़ने ना दें।

मीन 

मीन राशि के जातक आज का दिन खूबसूरत बितने वाला है। आज घर परिवार के साथ ज्यादा व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक सदस्यों के लिए और जीवनसाथी के प्रति आपकी निष्ठा सराही जाएगी।

From around the web